फुलवारीशरीफ और बिहटा में घर से सात लाख की संपत्ति चोरी

्रथाना क्षेत्र के यमुनापुर गाव निवासी गुंजन सिंह के घर से रविवार की देर रात घर से चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 07:17 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 07:17 PM (IST)
फुलवारीशरीफ और बिहटा में घर से सात लाख की संपत्ति चोरी
फुलवारीशरीफ और बिहटा में घर से सात लाख की संपत्ति चोरी

पटना बिहटा। थाना क्षेत्र के यमुनापुर गाव निवासी गुंजन सिंह के घर से रविवार की देर रात घर से चोरों ने आलमारी का ताला काटकर दो लाख रुपये नकदी समेत तीन लाख रुपये के आभूषण की चोरी कर ली। स्वजनों ने बताया कि देर रात हो रही तेज बारिश और बिजली कटने के कारण पूरा परिवार एक ही कमरे में सो रहा था। इसी का फायदा उठाते हुए चोर घर के पीछे से अंदर आ गए और कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और दूसरे कमरे में रखी आलमारी से नकदी और आभूषण चोरी कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव के बाहर से खाली अटैची बरामद की।

कमरे को खंगाल रहे थे चोर, सोते रहे घर मालिक

70 हजार नकदी समेत चार लाख की संपत्ति चोरी

बेउर थाना क्षेत्र के महावीर कॉलोनी रोड नंबर-2 की घटना

संसू, फुलवारीशरीफ : बेउर थाना क्षेत्र के महावीर कॉलोनी रोड नंबर-2 स्थित निजी ट्रासपोर्टर रवि शकर कुमार के घर नकदी 70 हजार और 3.50 लाख के आभूषण की चोरी कर ली। थानेदार फुलदेव चौधरी ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

पीड़ित रवि शंकर कुमार ने बताया कि रविवार की रात एक बजे सोने चले गए। पत्नी मायके गई हुई थी। चोर मुख्य दरवाजा से घर में घुसे और जिस कमरे में सो रहा था उसका दरवाजा बाहर से बंद कर आलमारी में रखे आभूषण और नकदी चोरी कर ली। रास्ते पर खिड़की का ग्रिल फेंका देख मकान मालिक गिरजा सिंह ने रविशकर कुमार को जगाया तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी