घर का ताला तोड़ नकदी समेत तीन लाख के गहने चोरी

मसौढ़ी। बच्चे का इलाज कराने पटना गए स्थानीय थाना के पटेल नगर मोहल्ला निवासी संदीप कुमार के घर चोरों ने धावा बोल नकदी समेत तीन लाख के गहने चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 01:37 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 01:37 AM (IST)
घर का ताला तोड़ नकदी समेत तीन लाख के गहने चोरी
घर का ताला तोड़ नकदी समेत तीन लाख के गहने चोरी

मसौढ़ी। बच्चे का इलाज कराने पटना गए स्थानीय थाना के पटेल नगर मोहल्ला निवासी सह स्थानीय टेंट हॉउस के मालिक संदीप कुमार के बंद घर में बीते रविवार की रात अज्ञात बदमाशों ने घुसकर नकदी समेत करीब तीन लाख के गहने गायब कर दिया। इस संबंध में संदीप कुमार ने मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक संदीप कुमार ने मणिचक मोड़ के पास टेंट हाउस की एक दुकान कर रखी है। उनके सात वर्षीय पुत्र की रविवार को अचानक तबियत ़खराब हो गई और वे अपनी पत्नी के साथ अपने बच्चे को लेकर इलाज कराने पटना चले गए। इसी दौरान रविवार की रात सभी बदमाश बंद घर के पीछे के रास्ते से छत पर चढ़ गए और सीढ़ी का ग्रिल का ताला तोड़ने के बाद गहने वाले कमरे का ताला तोड़ा और गोदरेज से 10 हजार नकद व तीन लाख के गहने चुरा लिया। बदमाशों ने इस दौरान किचेन रूम को भी खंगाला, लेकिन उन्हें वहां कुछ नहीं मिला तो सारे बर्तन बिखेर दिया।बाद में वे जब मंगलवार को घर लौटें तो उन्हें उक्त घटना की जानकारी मिली। इस संबंध में संदीप कुमार ने मंगलवार को थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर, पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। धनरुआ में एक ही गांव के तीन घरों में चोरी

धनरुआ। थाना अंतर्गत सेवदाहा गांव में चोरों ने एक रात तीन घरों मे घुसकर तीन भैंस व तीन बकरी चोरी कर फरार हो गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि छोटे मांझी, उदय मांझी के घर मे घुसकर तीन बकरी व चना लेकर फरार हो गया। थोड़ी दूर पर लीला टोला में सड़क किनारे बिदी पासवान व मनोज पासवान के तीन भैंस खोल कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने बताया लीला टोला के ग्रामीण देवकुली में नाच देखने गए थे उसी वक्त चोरों ने सड़क किनारे बंधे भैंस खोलकर फरार हो गया। थानेदार राजू कुमार ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है। पीड़ित को थाना बुलाया गया है। लूट की घटना बेबुनियाद है।

chat bot
आपका साथी