खाजपुरा में एसएसबी जवान के घर नकदी समेत 10.60 लाख की संपत्ति चोरी

एयरपोर्ट थाना के खाजपुरा में शुक्रवार की रात चोरों ने एक एसएसबी जवान के घर का ताला काटकर चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 01:24 AM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 01:24 AM (IST)
खाजपुरा में एसएसबी जवान के घर नकदी समेत 10.60 लाख की संपत्ति चोरी
खाजपुरा में एसएसबी जवान के घर नकदी समेत 10.60 लाख की संपत्ति चोरी

फुलवारीशरीफ : एयरपोर्ट थाना के खाजपुरा में शुक्रवार की रात चोरों ने एक एसएसबी जवान के घर का ताला तोड़कर आलमारी में रखे 10 लाख के जेवर और 60 हजार रुपये नकदी चोरी कर ली। गृहस्वामी एसएसबी अरविद कुमार की पत्नी ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

घटना के बारे में एसएसबी अरविद कुमार की पत्नी पूजा देवी ने बताया कि बच्चों के साथ खाजपुरा पाया नंबर 24 की गली में किराया के मकान में रहते हैं। तीन दिन पूर्व पालीगंज थाना के धरहरा गांव गई हुई थी। घर में ताला बंद था। शुक्रवार की रात चोरों ने घर का ताला तोड़कर 10 लाख रुपये के जेवर और नकदी 60 हजार रुपये चोरी कर फरार हो गए। शनिवार की सुबह मकान के नीचे तल्ले पर रहने वाली बड़ी बहन ललिता ने देखा कि पूजा के घर का दरवाजा टूटा हुआ है और कमरे का सामान बिखरा हुआ। उसने फोन पर जानकारी दी। जानकारी मिलने पर पूजा पटना पहुंची तो देखा कि सामान बिखरे हुए थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

-आक्रोशित नागरिकों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

जागरण संवाददाता, पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के मोर्चा रोड स्थित किराना दुकान का शुक्रवार की रात शटर काट अज्ञात चोर लगभग एक लाख का ड्राईफ्रूट्स लेकर फरार हो गए। चोरी की इस घटना के विरोध में आक्रोशित नागरिकों ने शनिवार को सड़क जाम कर हंगामा किया।

चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता को किराना व्यवसायी अमरदीप कुमार ने बताया कि अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर काटकर एक पेटी काजू, 11 पेटी किशमिश, एक बोरा काली मिर्च, एक बोरा जीरा व कालाजीरा तथा नौ हजार खुदरा ले भागे। सड़क पर

टायर जला कर नारेबाजी कर रहे लोगों का आरोप था कि रात में पुलिस गश्त नहीं होने के कारण चोरों का मनोबल बढ़ा है। पहले भी चोरों ने इसी क्षेत्र में दुकान का शटर काट सामान चोरी किया है।

chat bot
आपका साथी