बिक्रम में आभूषण दुकान से 9.50 लाख की चोरी, विरोध में हंगामा

नगर के मुख्य बाजार में यूनियन बैंक के समीप आभूषण दुकान का शटर काटकर चोरों ने नकदी और आभूषण चोरी कर ली।

JagranSun, 31 Oct 2021 06:43 PM (IST)
बिक्रम में आभूषण दुकान से 9.50 लाख की चोरी, विरोध में हंगामा

बिक्रम : नगर के मुख्य बाजार में यूनियन बैंक के समीप आभूषण दुकान का शटर काटकर चोरों ने शनिवार की रात नकदी समेत 9.50 लाख रुपये के जेवर की चोरी कर ली। चोर दुकान के शटर को काटकर अंदर घुसे और गहने लेकर फरार हो गए। रविवार की सुबह दुकानदार जब दुकान खोलने पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की।

पीड़ित दुकानदार मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि दो महीने पूर्व भी चोरों ने दुकान में चोरी का प्रयास किया था, लेकिन शटर नहीं कटने के कारण चोरों को सफलता नहीं मिली। चोरों ने उसी रात आसपास की पांच दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस अभी पूर्व में हुई चोरी में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार भी नहीं कर सकी थी। इसी दौरान दूसरी घटना हो गई। व्यवसायियों ने पुलिस गस्ती पर सवाल उठाते हुए एसएच-2 बिहटा- पालीगंज मुख्यपथ को लगभग छह घंटे तक जाम कर दिया। पुलिस पर लापहरवाही का आरोप लगाते हुए व्यवसायियों ने 12 बजे तक अपनी दुकानें बंद रखीं। आक्रोशित व्यवसायियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि यूनियन बैंक से सटे ओम साईं ज्वेलर्स के मालिक मनोज कुमार गुप्ता ने चोरी की घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। दुकानदार के अनुसार, दुकान से 9.50 लाख के गहने की चोरी की शिकायत की गई है। दुकान का शटर काट कर चोर घुसे थे। बहरहाल श्वान दस्ता एवं फोरेंसिक टीम जाच कर रही है। जांच के दौरान नहर के किनारे खेत से आभूषण के खाली डब्बे बरामद किए गए हैं।

बिक्रम में तीन महीने से चोरी की घटनाएं लगातार हो रही हैं। अभी तक आधा दर्जन दुकान एवं नगर के दो घरों से नकदी और सामान चोरी हो चुकी है। पुलिस को इन मामलों में कोई ठोस सुराग नहीं मिला। हर बार केवल जांच करने का आश्वासन दिए जाने से व्यवसायियों में असंतोष है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.