बंद घर का ताला तोड़ 50 लाख की संपत्ति चोरी

बंद घर का ताला तोड़ 50 लाख की संपत्ति चोरी

बख्तियारपुर। सालिमपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में मंगलवार की देर रात चोरों ने एक बंद घर का ताला तोड़कर पचास लाख की संपत्ति पार कर दी।

Publish Date:Thu, 21 Jan 2021 02:39 AM (IST) Author: Jagran

बख्तियारपुर। सालिमपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में मंगलवार की देर रात चोरों ने एक बंद घर का ताला तोड़ लाखों रुपये की संपत्ति गायब कर दी। ग्रामीणों की सूचना पर स्वजन बुधवार को घर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था।

पीड़ित भीम सिन्हा ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को घर बंदकर मैं पत्नी के साथ बेटे के यहां पटना गया था। बुधवार को घर का ताला टूटे होने की जानकारी चचेरे भाई से मिली तो घर पहुंचे। गोदरेज, आलमारी व मेन गेट और बक्शे का ताला टूटा था। सारा सामान बिखरा पड़ा था। पीड़ित का पुत्र भवन निर्माण विभाग में कार्यरत है। पीड़ित के अनुसार बहू व पत्नी के करीब 30 लाख रुपये के जेवरात व 20 लाख रुपये नकदी चोरी हुई है। पीड़ित के अनुसार पैसे खेत खरीदने के लिए रखा था। पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने 30 लाख रुपये के जेवरात व 20 लाख रुपये नकद चोरी होने की शिकायत की है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

डिवाइडर से टकराई पिकअप, चालक की मौत

खुसरूपुर। थाना क्षेत्र के जगमालबीघा के समीप बख्तियारपुर-पटना फोरलेन पर बुधवार को पिकअप डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन का इंजन भी अलग हो गया हादसे में चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि वाहन पर बैठा एक युवक गंभीर जख्मी हो गया। मृतक की पहचान सालिमपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी शशिभूषण यादव (32 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं, जख्मी की पहचान शाहपुर निवासी अमीरक सिंह के पुत्र रंजीत कुमार (22 वर्ष) के रूप में हुई है। अस्पताल पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि मृतक शशिभूषण का पैतृक घर नालंदा जिले के हिलसा में है। वह शाहपुर स्थित ससुराल में रहकर ड्राइविग करता था। बताया जाता है कि पिकअप शाहपुर से सामान लाने के लिए पटना जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार होने की वजह चालक ने नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकरा गया। दुर्घटना के कारण फोरलेन के दक्षिणी लेन पर आवागमन ठप हो गया। सूचना पर थानाध्यक्ष सरोज कुमार पहुंचे और जख्मी युवक को पुलिस जिप्सी से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पैर टूट जाने और गंभीर चोट के कारण जख्मी युवक को पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेज दिया है। फरार हत्यारोपित समेत तीन लोग गिरफ्तार

फुलवारीशरीफ। गौरीचक थाने की पुलिस ने आलमगंज के बेलवरगंज में छापेमारी कर तीन वर्षो से फरार चल रहे हत्या आरोपित राजू गोप समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। वहीं बलुआचक से शराब के नशे में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया। बेउर पुलिस ने फरार वारंटी मोनू चौधरी को आलमगंज से गिरफ्तार कर जेल भेजा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.