इश्‍क में दिल टूटा तो रेलवे लाइन पर सो गया शेखपुरा का युवक, रेल ड्राइवर की तत्‍परता से बची जान

बिहार के शेखपुरा जिले के एक युवक ने गजब किया। प्‍यार में उसका दिल टूटा तो जान देने का इरादा कर लिया। इसके बाद वह सीधे हसनगंज रेलवे क्रासिंग पर पहुंचा और थोड़ी दूर जाकर रेलवे ट्रैक पर ही सो गया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:45 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:45 PM (IST)
इश्‍क में दिल टूटा तो रेलवे लाइन पर सो गया शेखपुरा का युवक, रेल ड्राइवर की तत्‍परता से बची जान
शेखपुरा में रेल ड्राइवर की तत्‍परता से बची युवक की जान। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

शेखपुरा, जागरण संवाददाता। Sheikhpura News: बिहार के शेखपुरा जिले के एक युवक ने गजब किया। प्‍यार में उसका दिल टूटा तो जान देने का इरादा कर लिया। इसके बाद वह सीधे हसनगंज रेलवे क्रासिंग पर पहुंचा और थोड़ी दूर जाकर रेलवे ट्रैक पर ही सो गया। रेलवे के पायलट इंजन के चालक की सूझबूझ से शनिवार को उसकी जान बच गई। वह आत्महत्या की नीयत से रेल पटरी पर गर्दन रखकर सो गया था। उसी समय नवादा की तरफ से एक पायलट इंजन आ गया। इंजन का चालक दूर से ही युवक को देख लिया तथा हटने के लिए हॉर्न बजाता रहा। जब युवक पटरी से नहीं हटा तब इंजन के चालक ने इंजन को कुछ गज पहले ही रोक दिया।

प्रेम में दिल टूटने के बाद लिया खतरनाक फैसला

बाद में चालक इंजन से उतरकर युवक के पास आया और उसे भला-बुरा भी सुनाया। तब तक आसपास के कई लोग भी पहुंचे तथा युवक को रेलवे ट्रैक से हटाया। युवक की पहचान अरियरी थाना के चोरबर गांव के पंकज कुमार के रूप में हुई। बताया गया गांव कि एक युवती से प्रेम में दिल टूटने पर पंकज ट्रेन से कटकर जान देने आया था। स्थानीय लोगों ने युवक के परिवार वालों को बुलाकर उसे सुपुर्द कर दिया।

लापता युवक का कुआं में मिला शव

इधर, बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बगरस गांव स्थित एक कुएं से संदिग्ध हालत में  युवक का शव बरामद हुआ है। शव की शिनाख्त बगरस निवासी रामबहादुर महतो के 40 वर्षीय पुत्र प्रमोद महतो के रूप में की हुई है। जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। इस संबंध में मृतक की पुत्री अंजली कुमारी ने बताया कि बुधवार को उनके पिता ज्वेलरी बेच कर वापस लौटे थे और गुरुवार से लापता थे। ज्वेलरी बेचने से मिले रुपये भी उनके पास ही थे।

शुक्रवार को कुएं से उनका शव बरामद होने की जानकारी मिली है। मृतक की पत्नी का निधन छह माह पूर्व हो चुका है। शव बरामदगी की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह, एएसआई अनिल कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी