मंत्री जी के अपार्टमेंट में घुसे चोर, दो फ्लैट का दरवाजा बंद किया, एक का काट डाला ताला

बिहार के खान एवं भू-तत्‍व मंत्री जनक राम रूपसपुर थाना क्षेत्र के रूकनपुरा आर्दश विहार कॉलोनी स्थित नीलकंठ रेसीडेंसी सोसायटी में रहते हैं। चोर इसी सोसायटी में घुस गए। एक फ्लैट का ताला काट डाला। इससे थोडी ही दूरी पर मंत्री जी अपने फ्लैट में मौजूद थे।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:07 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 09:44 AM (IST)
मंत्री जी के अपार्टमेंट में घुसे चोर, दो फ्लैट का दरवाजा बंद किया, एक का काट डाला ताला
मंत्री जी के सोसायटी में घुसे चोर, सांकेतिक तस्‍वीर ।

दानापुर, जागरण संवाददाता। चाेरों की हिमाकत देखिए। अति सुरक्षित और पॉश इलाके में स्थित मंत्री जी के अपार्टमेंट में ही घुस गए। रूपसपुर थाना क्षेत्र के रूकनपुरा आर्दश विहार कॉलोनी स्थित नीलकंठ रेसीडेंसी सोसायटी में चोरों ने घुसकर एक फ्लैट का ताला काट डाला। अपार्टमेंट के डी ब्लॉक का फ्लैट संख्या 304 मंत्री जी के फ्लैट से कुछ ही दूरी में है। इसी सोसायटी के ई ब्लॉक में खान एवं भू-तत्व मंत्री जनक राम रहते हैं। बदमाशों ने शनिवार की रात फ्लैट नंबर 304 में चोरी का प्रयास किया। तीन की संख्या में आए चोरों ने फ्लैट ताला काट दिया। हल्ला होने पर चोर भाग निकले। सीसीटीवी फुटेज में तीन की संख्या में रहे बदमाशों की तस्वीर ताला काटते हुए कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

 उस वक्‍त मंत्री जी फ्लैट में ही थे

जानकारी के अनुसार, पीडब्ल्यूडी विभाग के सेवानिवृत्त लेखापाल शंभू सिन्हा का नीलकंठ रेसीडेंसी सोसायटी के डी ब्लॉक का फ्लैट संख्या 304 एवं 305 में रहते हैं। 305 में वे रहते हैं एवं 304 में सामान आदि रखा गया है। शनिवार की देर रात चोर घुसे और फ्लैट संख्या 304 में लगे ताला को काट दिया। सोसायटी के लोगों ने बताया कि ताला काटने के बाद बदमाश का कुछ सामान गिरा। जिसकी आवाज सुनकर शंभू सिन्हा के बेटे की नींद खुली और वे जब बाहर निकले तो ताला कटा देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों के जागने पर चोर फरार हो गए। सीसीटीवी में चोर देर रात 2:15 बजे सोसायटी में घुसे और 2:18 बजे बाहर जाते दिखे। इसी सोसायटी के बी ब्लॉक के 201 और 202 फ्लैट का गेट चोरों ने बाहर से बंद कर दिया था। लोगों ने बताया कि इस इलाके में पुलिस गश्ती दल कभी नहीं दिखती है। सोसायटी के ई ब्लॉक में मंत्री जनक राम रहते है। शनिवार को मंत्री भी फ्लैट में ही थे। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने छानबीन की। सोसायटी के सचिव आनंद सुमन ने लिखित शिकायत की है।      .

chat bot
आपका साथी