ससुराल में दामाद की पीटकर हत्‍या, पत्‍नी की विदाई कराने गया था वैशाली और हो गई ऐसी बात

वैशाली थाना क्षेत्र के मदरना गांव के युवक की उसके सुसराल में पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद गांव में कोहराम मच गया है। ससुराल के लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Prashant KumarFri, 03 Dec 2021 05:05 PM (IST)
ससुराल में दामाद की पीटकर हत्‍या। सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, वैशाली (हाजीपुर)। वैशाली थाना क्षेत्र के मदरना गांव के युवक की उसके सुसराल में पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद गांव में कोहराम मच गया है। ससुराल के लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में पुलिस टीम मामले की गहन जांच में जुट गई है। घटना के बाद आरोपित ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी में जुटी हुई है। हत्या की यह घटना सिर्फ पत्नी से अनबन को लेकर हुई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिले के वैशाली थाना अंतर्गत मदरना गांव निवासी स्व. रामदास मल्लिक का 25 वर्षीय पुत्र विक्की मल्लिक पटना में रहकर एक होटल में काम करता था। वह 23 नवंबर को छुट्टी लेकर अपने घर आया था। परिवार के लोगों के अनुसार  घर आने के अगले दिन पत्नी को बुलाने के लिए वह अपने ससुराल मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना अंतर्गत मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव गया था। ससुराल में किसी बात को लेकर उसे पत्नी से अनबन हो गई। इसके बाद ससुराल के लोगों ने शाम में ही पीट-पीटकर कर उसकी नृशंस हत्या कर दी।

इस घटना की जानकारी घरवालों को देर रात्रि में मिली। इस घटना की सूचना के बाद भाई राजा मल्लिक एवं उसके स्वजन अगले दिन विक्की के ससुराल पहुंचे तथा स्थानीय सकरा थाना को इस घटना की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल मुजफ्फरपुर भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने स्वजनों को सौंप दिया। स्वजन शव लेकर अपने गांव देर शाम पहुंचे। गांव में शव पहुंचते ही चीख-पुकार मच गई। काफी संख्या में ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर स्वजनों को ढांढस और दिलासा दिलाया।

जानकारी के अनुसार विक्की की शादी ढाई वर्ष पूर्व मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना अंतर्गत मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव निवासी सुरेंद्र मल्लिक की पुत्री गुडिय़ा कुमारी के साथ हुई थी। इस संबंध में भाई राजा मल्लिक ने बताया कि विक्की मलिक ससुराल गया था तो उसके पास पच्चीस हजार के करीब नगद रुपये भी थे। हत्या के मामले में स्वजनों की ओर सकरा थाने में आवेदन दिया गया है। स्वजनों के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर सकरा थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.