तेज प्रताप के लंबे काले बालों का खुल गया राज, बिहार जदयू ने ढूंढ निकाला उस शैंपू का नाम

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के लंबे काले और घने बाल भी अक्‍सर चर्चा में रहते हैं और लड़के तो लड़के लड़कियां तक इसकी दीवानी रहती हैं। अब उनके बालों का सीक्रेट सामने आ गया है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 01:36 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 01:36 PM (IST)
तेज प्रताप के लंबे काले बालों का खुल गया राज, बिहार जदयू ने ढूंढ निकाला उस शैंपू का नाम
समस्‍तीपुर जिले के हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा बिहार की सियासत में चर्चा का विषय बने रहते हैं। कभी अपने बयानों की वजह से तो कभी अपने अलग किस्‍म के कारनामों की वजह से। उनके लंबे, काले और घने बाल भी अक्‍सर चर्चा में रहते हैं और लड़के तो लड़के, लड़कियां तक इसकी दीवानी रहती हैं। अब उनके बालों का सीक्रेट सामने आ गया है। बिहार जदयू ने वह वीडियो ढूंढ निकाला है, जिसमें लालू के लाल खुद ही अपने शैंपू का नाम बता रहे हैं। जदयू के मुख्‍य प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए राजद पर तंज कसा है।

काफी महंगा है यह शैंपू, खुद बता रहे हैं तेज प्रताप

जदयू के मुख्‍य प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए 'हाथी के दांत, खाने के और दिखाने के और' कैप्‍शन देते हुए तंज कसा है। दरअसल तेज प्रताप इस वीडियो में बता रहे हैं कि यह शैंपू काफी महंगा है, लेकिन वे इसी का इस्‍तेमाल करते हैं। इसके इस्‍तेमाल से बाल ठीक रहते हैं और अच्‍छे दिखते हैं। जदयू नेता शायद इस वीडियो के जरिये लालू परिवार की सुख-सुविधाओं की तरफ इशारा करना चाह रहे हैं। यह वीडियो जदयू नेता नीरज कुमार के आफिशियल ट्विटर अकाउंट से साझा किया गया है।

रेडियो के कार्यक्रम का वीडियो शेयर किया नीरज ने

नीरज ने जो वीडियो शेयर किया है, वह किसी रेडियो के कार्यक्रम की है। इसमें रेडियो जाकी पूछती है कि तेज प्रताप अपने लंबे काले बालों का सीक्रेट तमाम चाहने वालों को बता दें। इसके बाद फिलहाल समस्‍तीपुर जिले के हसनपुर से राजद के विधायक तेज प्रताप अपने फेवरेट शैंपू का नाम जाहिर करते हैं। इसके बाद जाकी दोबारा पूछती है कि यह शैंपू तो काफी महंगा होगा। इस पर तेज प्रताप कहते हैं कि महंगा तो है, लेकिन मैं इसी को यूज करता हूं।

chat bot
आपका साथी