वैशाली के महुआ में थम नहीं रहा रहस्यमय परिस्थिति में मौत का सिलसिला, अब व्यवसायी ने तोड़ा दम

पांच दिनों के अंदर महुआ में तीन लोगों की हो चुकी है संदिग्ध मौत शराब पीने से मौत की चर्चा पुलिस व स्वजन ने किया है इंकार। तीन की मौत से लोगों में दहशत की स्थिति है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 09:37 AM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 09:37 AM (IST)
वैशाली के महुआ में थम नहीं रहा रहस्यमय परिस्थिति में मौत का सिलसिला, अब व्यवसायी ने तोड़ा दम
वैशाली के महुआ में तीन लोगों की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

महुआ (वैशाली), संवाद सहयोगी। महुआ में संदिग्ध मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। नगर परिषद के जवाहर चौक के निकट किराना व्यवसायी 50 वर्षीय नवल किशोर चौधरी की मौत बुधवार को इलाज के दौरान पटना में हो गई। पांच दिनों के अंदर महुआ जवाहर चौक पर संदिग्ध स्थिति में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एक का इलाज अभी भी चल रहा है।

जहरीली शराब से मौत का आरोप  

रविवार को 28 वर्षीय मुन्ना कुमार की हुई मौत के बाद स्वजन ने जवाहर चौक के ही कमलेश चौधरी पर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी। स्थानीय लोगों के अनुसार मुन्ना सहित चार लोग उस पार्टी में शामिल थे। उस पार्टी में नवल किशोर चौधरी भी शामिल था। मुन्ना की मौत से पहले भी एक युवक की मौत हो चुकी है। वहीं पार्टी में शामिल नवल किशोर चौधरी जिनका इलाज पटना में चल रहा था। उनकी मौत बुधवार को दोपहर में हो गई।

आरोपित के घर से नकली शराब बरामद 

मुन्ना और नवल की मौत के बाद प्रशासन भी सकते में है तथा जवाहर चौक सहित अन्य जगहों पर मद्य निषेध विभाग एवं महुआ पुलिस छापेमारी कर रही है। मुन्ना की मौत के आरोपित कमलेश चौधरी के घर से पुलिस ने नकली शराब भी बरामद की है। कुछ लोगो ने कहा कि कमलेश चौधरी नकली शराब की बिक्री करता है। उसी वजह से मौत हुई है। दूसरी ओर इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मुन्ना के स्वजनों ने जहर खिलाकर हत्या का आरोप लगाया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की मौत कैसे हुई है ? वहीं किराना व्यवसायी नवल किशोर चौधरी के मौत के संबंध में पुलिस ने कहा कि उसके स्वजनों का कहना है कि उसका ब्रेन हेमरेज हो गया था तथा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। फिलहाल जवाहर चौक पर स्थिति काफी भयावह बनी हुई है। यहां पर एक के बाद एक अब तक पांच दिनों में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एक का इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी