हेल्पलाइन पहुंचा पति बोला, मुझे बहुत मारती है पत्नी, कहीं करता हूं फोन, चल जाता है उसे पता; क्या करूं

पत्नी की मार से परेशान पति पहुंचा महिला हेल्पलाइन। प्रतीकात्मक तस्वीर।

पत्नी की मार से परेशान पति मंगलवार को राजधानी पटना की महिला हेल्पलाइन पहुंच गया। उसने काउंसलर से अपनी व्यथा सुनाई। दोनों को दस दिनों का समय दिया गया है। ताकि वो अपनी आपसी परेशानी कम कर सकें।

Akshay PandeyTue, 23 Feb 2021 10:38 PM (IST)

जागरण संवाददाता, पटना : बिहार की राजधानी पटना की महिला हेल्पलाइन में एकबार फिर घर वाली से परेशान पति पहुंचा। कहने लगा, 'मेरी पत्नी मुझे बहुत मारती है... कोई भी काम उसके मन के अनुसार नहीं होता है तो ऐसा करती है। ऐसा कई दिनों से हो रहा है। पत्नी के सिखाने पर अब उसके बच्चे भी उस पर नजर रखने लगे हैं। ये बातें मंगलवार को महिला हेल्पलाइन में मंदिरी के रहने वाले युवक ने काउंसलर से कहीं। युवक के अनुसार उसकी पत्नी हर छोटी-छोटी बात पर उसपर शक करती है। दिन भर उसपर नजर भी रखती है। अब तो उसका  मोबाइल फोन भी हैक कर लिया गया है। इससे वो कहीं भी बात करता है तो पत्नी को पहले ही पता चला जाता है। महिला हेल्पलाइन पहुंचे पीड़ित पति ने कहा कि मैं अपनी पत्नी से परेशान हो गया हूं। अब तो फोन पर कहीं बात भी नहीं कर पाता। क्या करूं समझ नहीं आ रहा है। 

पत्नी बोली, पति का कई लोगों के साथ है संबंध

पति की पीड़ा सुनकर उसे महिला हेल्पलान लाने वाली पत्नी का भी पक्ष लिया गया। हेल्पलाइन लाने वाली पत्नी का कहना था कि उसके पति रियल एस्टेट का काम करते हैं। उनके कई महिलाओं के साथ संबंध हैं। पिछले कई महीने से वो मुझपर ध्यान नहीं दे रहे हैं। जब भी फोन करो तो यह बिजी आता है। ऐसे में मैं भी अपने पत्नी से परेशान हो गई हूं। 

महिला हेल्पलाइन ने दिया दस दिन का समय

दोनों की बातों को सुनने के बाद हेल्पलाइन के अधिकारियों ने पति और पत्नी को दस दिनों का समय दिया है। ऐसे इस लिए किया गया है ताकि वो अपनी आपसी परेशानी कम कर सकें। अधिकारियों के अनुसार अगर तय समय पर परेशानी खत्म नहीं होती है तो फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पटना की महिला हेल्पलाइन में इस तरह के मामले अकसर आते रहते हैं। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.