बिहारः शादी में डांसर को पिस्तौल थमा दूल्हा बोला-नाचो, सात फेरे लेने के बाद पहुंचा जेल

बिहार में लॉकडाउन के बाद भी विवाह में जश्न का आलम थम नहीं रहा है। बंदिशों के बावजूद डांसर को बुलाकर नाच करवाया जा रहा है। ताजा मामला गोपालगंज का है। शादी के दौरान डांसर को पिस्टल देकर नचवाने में दूल्हा समेत दो को गिरफ्तार किया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:04 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:04 PM (IST)
बिहारः शादी में डांसर को पिस्तौल थमा दूल्हा बोला-नाचो, सात फेरे लेने के बाद पहुंचा जेल
गोपालगंज में पिस्तौल लेकर डांस करती नर्तकी। जागरण।

जागरण संवाददाता, गोपालगंज: बिहार में लॉकडाउन के बाद भी विवाह में जश्न का आलम थम नहीं रहा है। बंदिशों के बावजूद डांसर को बुलाकर नाच करवाया जा रहा है। ताजा मामला गोपालगंज का है। जादोपुर थाना क्षेत्र के जगीरी टोला में एक शादी समारोह में हाथ में पिस्तौल लेकर नर्तकी का ठुमका लगाना सरपंच  के पति सहित दूल्हे पर भारी पड़ गया। शादी समारोह में नर्तकी के हाथ में पिस्तौल लेकर डांस करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने दूल्हे सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में जगीरी टोला के सरपंच पति सहित पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।  

आर्केस्ट्रा का किया गया था आयोजन 

बताया जाता है कि जगीरी टोला गांव निवासी अशोक प्रसाद की पुत्री की शादी थी। शादी समारोह में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। आर्केस्ट्रा में एक नर्तकी ने अपने हाथ में पिस्तौल लेकर जमकर ठुमका लगाया। इस बीच किसी ने पिस्तौल लेकर नर्तकी के डांस करने का वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इंटरनेट पर वायरल वीडियो देखकर सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने जादोपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह को वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

अवैध हथियार देकर नर्तकी से डांस कराया गया

एसडीपीओ के निर्देश पर पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच की तो पता चला कि आर्केस्ट्रा में कुछ युवकों द्वारा अवैध हथियार देकर नर्तकी से डांस कराया गया था। इस मामले में पुलिस ने जगीरी टोला पंचायत के सरपंच पति संजय सिंह, शहर के कॉलेज रोड निवासी आर्केस्ट्रा संचालक उपेंद्र कुमार, अशोक प्रसाद, मुंगराहा गांव निवासी अनिल कुमार व सुधांशु कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित दूल्हा मुगराहा गांव निवासी अनिल कुमार सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है। 

chat bot
आपका साथी