भाई के साथ बाइक से जा रही युवती ने उठाया ऐसा कदम कि मच गया हड़कंप, गोपालगंज की घटना

गोपालगंज में गुरुवार को एक अजीब मामला सामने आया। चचेरे भाई के साथ जा रही एक युवती ने चलती बाइक पर अपने हाथों का नस काट लिया। स्‍वजनों का कहना है कि बड़े भाई से विवाद के गुस्‍से में उसने ऐसा किया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 08:04 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 08:04 AM (IST)
भाई के साथ बाइक से जा रही युवती ने उठाया ऐसा कदम कि मच गया हड़कंप, गोपालगंज की घटना
हाथों का नस कटने के बाद बाइक से गिरकर हुई जख्‍मी। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। थावे से गोपालगंज आने के दौरान बाइक पर सवार एक युवती ने अपने हाथ का  नस काट लिया। नस कटने के बाद वह बाइक से गिरकर बेहोश हो गई। इससे हड़कंप मच गया। बाइक चला रहे उसके चचेरे भाई ने युवती को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। नस काटने के कारणों के बारे में स्वजन कुछ भी बताने से इंकार कर रहे है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

घर में बहस के बाद भाई ने कर दी थी पिटाई 

बताया जाता है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी गांव निवासी एक युवती का अपने घर वालों से किसी बात को लेकर बहस हो गया। इस दौरान युवती के भाई ने उसे पीट दिया। इस घटना के बाद घर पर मौजूद अन्य लोगों ने युवती को उसके चचेरे भाई के साथ बाइक से एक रिश्तेदार के यहां भेज दिया। कुचायकोट से थावे जाने के बाद युवती ने घर जाने की बात कह कर अपने चचेरे भाई से बाइक घर की तरफ लेने को कहा। जिसके बाद उसके चचेरे भाई ने बाइक को थावे से गोपालगंज की तरफ वापस मोड़ दिया।

बाइक से गिरने से गंभीर रूप से हो गई जख्‍मी 

इसी बीच चौराव गांव के समीप युवती ने चलती बाइक पर अपने हाथों का नस काट लिया। कुछ देर में खून से लथपथ होकर वह बाइक से गिर पड़ी। इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई। यह देख लोगों ने शोर मचाया। आनन-फानन में युवती को सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। खून बहने और चलती गाड़ी से गिरने के कारण उसकी हालत बिगड़ गई। डॉक्‍टर के अनुसार उसकी स्थिति नाजुक है। इस संबंध में युवती के स्वजन कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे है। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंची पुलिस जांच कर रही है। हालांकि फिलहाल बड़े भाई से विवाद को ही कारण बताया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी