बिहारः लालू यादव के लाल तेजप्रताप के सपने में आया भूत, पूछने पर बोला-भाषण सुनना चाहता हूं

Bihar politics News समस्तीपुर की हसनपुर विधानसभा के विधायक तेजप्रताप का सपना चर्चा का विषय बन गया है। भूत तेजप्रताप का भाषण सुनने सपने में आया था। इसबात की जानकारी तेजप्रताप ने खुद फेसबुक पर लाइव आकर दी है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:19 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:19 PM (IST)
बिहारः लालू यादव के लाल तेजप्रताप के सपने में आया भूत, पूछने पर बोला-भाषण सुनना चाहता हूं
राष्ट्रीय जनता दल विधायक तेजप्रताप यादव। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप अकसर अपने कारनामों से चर्चा में रहते हैं। नेता तो हैं हीं कभी-कभी कृष्ण का रूप भी धारण कर लेते हैं। अब समस्तीपुर की हसनपुर विधानसभा के विधायक तेजप्रताप के सपने में आया भूत चर्चा का विषय बन गया है। भूत तेजप्रताप का भाषण सुनने सपने में आया था। इसबात की जानकारी तेजप्रताप ने खुद फेसबुक पर लाइव आकर दी है। 

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद तेजप्रताप यादव ने अपने सपने की चर्चा करते हुए बताया कि किसी गांव में मैं सपने में भाषण दे रहा था। इसी दौरान एक ताड़ के पेड़ पर नजर पड़ी तो देखा कि उसमें एक भूत बैठा है। भूत मुझको देखते ही पकड़ने के लिए मेरे पास आने लगा तो मैंने महादेव का नाम ले लिया। भगवान शिव का नाम सुनते ही भूत पेड़ पर वापस चढ़ गया। लेकिन मैं नहीं माना। मैंने भूत को वापस बुलाया और पूछा कि बताओ तुम्हें क्या समस्या है, क्यों मुझे डरा रहे हो। इसपर भूत बोला कि मैं आपका भाषण सुनने आया हूं। तेजप्रताप ने कहा कि मैंने भूत से बोला, भाई भीड़ में भाषण क्यों सुनने जा रहे हो, हम तुम्हें यहीं सुनाए देते हैं।

खुद को बता चुके हैं सेकेंड लालू

बता दें सौरभ शर्मा नाम के एक यूजर ने 'सेकेंड लालू तेज प्रताप यादव' नाम से एक फेसबुक पेज बनाया है। इस पेज पर तेजप्रताप भी आते हैं। हाल ही में इसपर एक वीडियो जारी करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा था कि लोग यही कहते हैं कि मेरा अंदाज लालू प्रसाद यादव की तरह है। इसके बाद 'सेकेंड लालू तेज प्रताप यादव' का फेसबुक पेज बनाया गया है। तेजप्रताप यादव ने इस पेज को अधिक से अधिक आम लोगों के बीच पहुंचाने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी