तेजस्वी यादव की शादी की तैयारियों की आई पहली तस्वीर, सैनिक फार्म में बचपन की दोस्त को बनाएंगे हमसफर

लालू यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज अपनी बचपन की दोस्त एलेक्सिस ऊर्फ राजश्री के साथ दिल्ली के सैनिक फार्म में शादी कर रहे हैं। इसको लेकर तैयारियां तेजी से चल रही हैं। परिवार के सभी लोग दिल्ली पहुंच गए हैं।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 11:28 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 02:56 PM (IST)
तेजस्वी यादव की शादी की तैयारियों की आई पहली तस्वीर, सैनिक फार्म में बचपन की दोस्त को बनाएंगे हमसफर
दिल्ली के सैनिक फार्म में तेजस्वी की शादी को लेकर तैयारियां शुरू। जागरण

पटना, आनलाइन डेस्क। Tejashwi Yadav Marriage News: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और राजश्री की सगाई हो गई है। अब शादी को लेकर दिल्ली के साकेत के सैनिक फॉर्म में सारी तैयारियां की जा रही हैं। नेता प्रतिपक्ष की शादी को काफी गोपनीय रखा गया है। तेजस्वी यादव अपनी दोस्त राजश्री ऊर्फ एलेक्सिस से शादी करने जा रहे हैं। शादी समारोह को लेकर लालू परिवार के सारे सदस्य भी दिल्ली पहुंच चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष के बड़े भाई तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं। l तेजस्वी यादव की शादी की तैयारियां की पहली तस्वीर सामने आ गई है। 

साकेत के सैनिक फार्म में हो रही है तैयारी 

तेजस्वी यादव और एलेक्सिस की शादी को लेकर सैनिक फार्म में जबरदस्त तैयारी चल रही है। इस शादी में परिवार के लोगों के अलावा काफी कम लोगों को आमंत्रित किया गया है। सैनिक फार्म में बड़े बड़े पंडाल बना जा रहे हैं। सुबह से मेहमानों की खातिरदारी के लिए इंतजाम किए जा रहे हैं। सजावट का काम भी तेजी से चल रहा है। तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्या को छोड़कर किसी ने नेता प्रतिपक्ष की शादी को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है। रोहिणी ने बुधवार को ट्वीट कर अपने भाई की शादी की जानकारी दी थी।

स्कूल की दोस्त के साथ कर रहे शादी

बताया जाता है कि तेजस्वी यादव और एलेक्सिस ऊर्फ राजश्री दोनों दिल्ली के आरकेपुरम स्थित डीपीएस में साथ पढ़ते थे। वहीं से दोनों एक दूसरे के करीब आए। बताया जाता है कि जब तेजस्वी यादव बिहार के डिप्टी सीएम बने तो नजदीकियां और बढ़ गई और दोनों ने शादी का फैसला किया। यह विवाह अंतरजातीय होगा। तेजस्वी की होने वाली दुल्हन मूल रूप से हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं। दिल्ली की फ्रेंड्स कॉलोनी में उनका घर है। 

chat bot
आपका साथी