बिहारः पिता ने कही ऐसी बात कि नाराज होकर दो किशोरों ने किया फांसी लगाकर जान देने का प्रयास

जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को पिता की फटकार से नाराज होकर दो किशारों ने फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया। इस दौरान स्वजनों ने दोनों किशोरों को फंदे से नीचे उतार कर उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 05:26 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 05:26 PM (IST)
बिहारः पिता ने कही ऐसी बात कि नाराज होकर दो किशोरों ने किया फांसी लगाकर जान देने का प्रयास
गोपालगंज में दो किशोर अपने पिता की डांट से नाराज होकर आत्महत्या का प्रयास किया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को पिता की फटकार से नाराज होकर दो किशारों ने फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया। इस दौरान स्वजनों ने दोनों किशोरों को फंदे से नीचे उतार कर उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। 

बताया जाता है कि उचकागांव थाना क्षेत्र के अरना बाजार निवासी बलिस्टर साह का पुत्र झांगुर कुमार को उसके पिता ने किसी बात को लेकर डांट फटकार लगा दी। इस दौरान पिता की डांट फटकार से नाराज होकर बेटे ने घर में रस्सी का फंदा बनाकर उससे लटक कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस दौरान घर के सदस्यों की नजर उसपर पड़ी। बाद में परिवार के लोगों ने उसे फंदे से नीचे उतार कर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी प्रकार मांझा थाना क्षेत्र के नवका टोला रामनगर गांव निवासी लोटन चौधरी ने अपने पुत्र साजन कुमार को किसी को लेकर फटकार लगा दी। जिसके बाद साजन कुमार ने भी फंदा बनाकर उससे लटक कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसके बाद समय रहते स्वजनों ने उसे फंदे से उतार कर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वही सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। वहीं इस घटना के बाद सदर अस्पताल में तैनात पुलिस आत्महत्या का प्रयास करने वाले लोगों से किशोर व उनके स्वजनों से पूछताछ कर रही है। 

chat bot
आपका साथी