बिहार में पुलिस की वर्दी देखकर भी नहीं डरा कुत्‍ता, भोजपुर में दारोगा जी की कर दी ऐसी हालत

शहर के जगदेव नगर- बाजार समिति इलाके में एक सनकी कुत्‍ते की वजह से हड़कंप मचा हुआ है। दो-तीन दिनों से कई लोगों को वह जख्‍मी कर चुका है। इसी क्रम में गुरुवार को कुत्‍ते ने दारोगा जी को काट लिया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:04 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:04 AM (IST)
बिहार में पुलिस की वर्दी देखकर भी नहीं डरा कुत्‍ता, भोजपुर में दारोगा जी की कर दी ऐसी हालत
भोजपुर में पागल कुत्‍ते ने मचाया हड़कंप। सांकेतिक तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। अपराधियों की नकेल कसने वाले भोजपुर के एक दारोगा जी कुत्‍ते की वजह से परेशान हो गए। दरअसल कुत्‍ते ने उन्‍हें काट लिया था। इसके बाद कभी वे निजी तो कभी सरकारी अस्‍पताल का चक्‍कर लगाते रहे। विशेषज्ञ डाक्‍टर की तलाश करते रहे। पता नहीं इस पागल कुत्‍ते की वजह से क्‍या हो जाए। हालांकि जिस कुत्‍ते ने दारोगा जी को काटा वह कई अन्‍य को भी जख्‍मी कर चुका है। मामला भोजपुर शहर के नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर मोहल्ले का है।  गुरुवार की दोपहर पागल कुत्ते ने एक दारोगा समेत दर्जन भर लोगों को काट कर जख्मी कर दिया। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल व निजी क्लीनिकों में कराया गया। सभी को एंटी रेबीज सुई लेनी पड़ी और मरहम पट्टी करानी पड़ी। सनकी कुत्ते को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सनकी कुत्ते ने एसआइ, नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला निवासी दिनेश कुमार, विष्णु नगर बैंक कालोनी निवासी निशा पंडित सहित एक दर्जन लोगों को काटकर घायल कर दिया।

कुछ दिनों में कई लोगों का बना चुका है अपना शिकार 

बताया जाता है विष्णु नगर मोहल्ले में एक कुत्‍ता पागल हो गया। वह कुछ दिनों से लोगों को काटता फिर रहा है। इस वजह से विष्णु नगर मोहल्ले हड़कंप मचा हुआ है। गुरुवार दोपहर जब फास्ट फूड के दुकानदार दिनेश कुमार अपनी दुकान लगा रहे थे, तभी उक्त पागल कुत्ता वहां आ धमका और उन्‍हें काट लिया। जब एक छात्रा अपने स्कूल बस से उतर कर अपने घर जा रही थी कि उसी दौरान उस कुत्ते ने उसे भी काट दिया। दूसरी ओर अपनी ड्यूटी के दौरान धोबी घटवा जाने के क्रम में उक्त कुत्ते ने एसआइ को भी काट लिया। दारोगा जी इसके बाद परेशान हो गए। वे विशेषज्ञ डाक्‍टर की तलाश में लगे रहे। पागल कुत्ते ने पूरे मोहल्ले में लगभग एक दर्जन लोगों को अब तक जख्‍मी कर दिया है। कुत्‍ते को देखते ही लोग अपना रास्‍ता बदल लेते हैं। तीन लोगों का इलाज सदर अस्पताल एवं अन्य लोगों का इलाज स्थानीय अस्पतालों में कराया गया।

chat bot
आपका साथी