top menutop menutop menu

Bihar Crime News: सिविल ड्रेस में पहुंची तेलंगाना पुलिस, अपहर्ता समझ गांव वालों ने किया हमला, FIR दर्ज

रोहतास, जेएनएन। Bihar Crime News: ग्रामीणों ने अपहर्ता समझकर सिविल ड्रेस में रही तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) पर सोमवार की सुबह में हमला कर जमकर पीटा। उनकी इनोवा गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी तथा मोबाइल और पैसे छीन लिए। यह मामला रोहतास जिला में कोचस और दिनारा थाना क्षेत्र का है। दरअसल, तेलंगाना पुलिस एक विवाहिता को बहका कर ले जाने के मामले में रामजी राम को गिरफ्तार कर ले जा रही थी। घटना में वाहन चालक, तेलंगाना के दो पुलिसकर्मी समेत छह लोगों को चोट आई है। पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दूसरे की पत्‍नी को लेकर भागा था आरोपित

बक्सर जिला में धनसोई थाना के मोहरियां (खोचरियां) निवासी रामजी राम एक साल पहले तेलंगाना के चेंगीचेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में कार्यरत था। वहां के एक मजदूर से उसकी पहचान हो गई और उसकी पत्नी के साथ उसका अवैध संबंध हो गया। एक जुलाई को मौका मिलते ही महिला को लेकर रामजी भाग निकला। महिला के पति द्वारा तेलंगाना के मेडीपल्ली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

गिरफ्तारी के बाद की भागने की कोशिश

तेलांगाना पुलिस ने रविवार को रामजी और उस महिला को बक्सर जिला में राजपुर थाना क्षेत्र के मांगुपुर गांव से पकड़ लिया। इनोवा पर महिला और उसके दो रिश्तेदारों के अलावा रामजी को लेकर तेलंगाना पुलिस बक्सर रोड से कोचस की तरफ आ रही थी। भगतगंज के समीप रामजी ने लघुशंका के लिए वाहन रुकवाया। गाड़ी से उतरने के बाद वह भागने लगा। तेलंगाना पुलिस ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और गाड़ी में बैठा दिया।

अपराधी समझ भीड़ ने पुलिस पर किा हमला

घटनाक्रम को देख रहे लोगों को शक हो गया कि अपराधी युवक को लेकर भाग रहे हैं। फोन पर कोचस में अपने जानकारों को सूचना देने के साथ कुछ लोग गाड़ी का पीछा करने लगे। आंध्र प्रदेश नंबर की गाड़ी के कोचस पहुंचते ही भीड़ पत्थर चलाने लगी, जिससे घबराई तेलंगाना पुलिस कोचस बस स्टैंड से गाड़ी को घुमाकर गांव का रास्ता पकड़कर भागने लगी। उससे लोगों का शक और मजबूत हो गया। वे पीछा करते हुए दिनारा थाना क्षेत्र के सारोसेर तक पहुंच आए। वाहन को रुकवा कर पुलिसकर्मियों, चालक एवं महिला के रिश्तेदार की पिटाई कर दी।

एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही पुलिस

एक घंटा बाद पहुंची दिनारा और कोचस पुलिस वाहन सवार लोगों को अपने वाहन में बैठाकर कोचस लाई। तेलंगाना पुलिस के कांस्टेबल रामचंद्र और पंचालिंगम ने बताया कि भीड़ में शामिल लोगों ने परिचय पत्र दिखाने के बाद भी उनकी बात नहीं सुनी। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार रामजी के गांव के कुछ लोग वहीं से पीछा कर रहे थे। चालक अशोक कुमार ने बताया कि उनके 15 हजार रुपये और सेलफोन तथा महिला के भाई के पांच हजार रुपये और सेलफोन, महिला के देवर का सेलफोन छीन लिया गया। कोचस थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.