तेजप्रताप ने राबड़ी से फोन पर कहा- मां चिंता मत करो, 23 नवंबर के बाद लौट आऊंगा

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान कर 23 नवंबर के बाद पटना लौटेंगे। उन्होंने मां राबड़ी से फोन पर बात की है और उन्हें आश्वस्त किया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 11:36 AM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 04:38 PM (IST)
तेजप्रताप ने राबड़ी से फोन पर कहा- मां चिंता मत करो, 23 नवंबर के बाद लौट आऊंगा
तेजप्रताप ने राबड़ी से फोन पर कहा- मां चिंता मत करो, 23 नवंबर के बाद लौट आऊंगा

पटना [जेएनएन]।  राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव 23 नवंबर के बाद पटना लौटेंगे। वृंदावन में रह रहे तेजप्रताप यादव 23 नवंबर को इलाहाबाद के संगम में गंगा स्नान करने पहुंचेंगे और उसके बाद पटना लौटेंगे। लालू-राबड़ी परिवार से जुड़े सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की रात तेजप्रताप ने मां राबड़ी देवी से फोन पर बात की है। तेजप्रताप ने मां को आश्वस्त किया कि वह 23 नवंबर को पटना पहुंच जायेंगे।

तेजप्रताप ने अपने मथुरा निवासी दोस्त लक्ष्मण प्रसाद से कहा है कि परिवार में किसी भी सदस्य से मेरा मनमुटाव नहीं है। बता दें कि आजकल तेजप्रताप मंदिरों में घूम-घूमकर भगवत्भक्ति में लीन हैं। फिलहाल वे कार्तिक मास को लेकर घर जाने में असमर्थ हैं। वे अपने पिता लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए मथुरा प्रवास कर रहे हैं।

तेजप्रताप के दोस्त लक्ष्मण के मुताबिक उन्‍होंने कहा है कि वे अपने भाई तेजस्वी को बहुत प्यार करते हैं। वे अक्सर कहते हैं कि तेजस्वी सियासत का अर्जुन हैं। वह खूब तरक्की करे, उसके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं।

कहा जा रहा है कि लक्ष्मण तेजप्रताप के पुराने मित्र हैं। लक्ष्मण प्रसाद की मानें तो घरवालों से उनकी लगातार बातचीत हो रही है। मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी और बड़ी बहन मीसा भारती से तेजप्रताप लगातार संपर्क में हैं। लालू प्रसाद की अच्छी सेहत के लिए लगातार पूजा-अर्चना कर रहे हैं।

बता दें कि तेजप्रताप ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए पटना के कोर्ट में याचिका दायर की है जिसपर 29 नवंबर को सुनवाई होनेवाली है। अपने पिता लालू यादव और परिवार वालों के समझाने के बावजूद तेजप्रताप एेश्वर्या से तलाक लेने की जिद पर अड़े हुए हैं। शायद यही वजह है कि वो घर से दूर मथुरा-वृंदावन में घूम रहे हैं कि उनपर कोई इस मामले में दबाव ना बना सके। 

इससे पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी रेल टेंडर घोटाले में दिल्‍ली के पटियाला कोर्ट में पेशी के बाद पटना लौटीं और उन्होंने भी पटना में मीडिया से बातचीत के क्रम में कहा कि उनका बेटा तेज प्रताप जल्‍द ही घर आ जाएगा। उन्होंने कहा था कि दिल्ली में उनकी तेज प्रताप से मुलाकात हुई है वो ठीक है और जल्द पटना आएगा। बता दें कि तेजप्रताप अपनी मां राबड़ी देवी से बहुत प्यार करते हैं। 

chat bot
आपका साथी