तेजप्रताप का आरोप- जब गम में डूबा था देश, नीतीश-मोदी कर रहे थे चाट पार्टी

लालू के लाल तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर आरोप लगाया है कि देश जब शहीदों के गम में डूबा था तब नीतीश कुमार और सुशील मोदी चाट पार्टी कर रहे थे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 09:11 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 08:25 PM (IST)
तेजप्रताप का आरोप- जब गम में डूबा था देश, नीतीश-मोदी कर रहे थे चाट पार्टी
तेजप्रताप का आरोप- जब गम में डूबा था देश, नीतीश-मोदी कर रहे थे चाट पार्टी

 पटना, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है। जगह-जगह इस घटना की निंदा करते हुए विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। आतंकियों के इस कायराना हमले में भारत के 44 जवानों ने अपनी जान गंवाई थी।

इस घटना के बाद बिहार में जहां लोगों के बीच आक्रोश है तो वहीं नेता अपने-अपने नजरिये से विपक्षी नेताओं पर निशाना साध रहे हैं। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कविता के अंदाज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा है।

तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि...

चली जब गोली उनके सीने पर, सारा देश रोया था।

पर कोई बेशर्म सत्ताधारी यहां चाट पार्टी के जश्न में खोया था।

कुछ नाचे थे अपने उन्मादों के धुन में कुछ अपना ही गुण गाते थे।

क्या ये वही सत्ताधारी हैं जो खुद को सच्चा भारतवंशी बतलाते थे ?

तेजप्रताप यादव ने लिखा कि जब शहीदों की शहादत के गम में देश डूबा था तब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मोदी राजभवन में चाट पार्टी कर रहे थे। 

बता दें कि इस आतंकी हमले के बाद से आक्रोशित पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहा है। बिहार दौरे पर आए पीएम ने कहा भी था कि मैं देख रहा हूं कि आपके दिलों में जो आग है, ये आग बुझनी नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि जो आग आपके दिल में है, मेरे दिल में भी वही आग है। 

chat bot
आपका साथी