तेजप्रताप का दिखा दबंग अंदाज, बोले-लालूजी जेल से बाहर आ जाएं तो सबका गर्दा उड़ा देंगे

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पटना के सब्जीबाग में हो रहे आंदोलन में पहुंचे और ठीक लालू स्टाइल में लोगों को संबोधित किया। कहा-लालूजी बाहर आ जाएं तो सबका गर्दा उड़ा देंगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 01:21 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 09:15 PM (IST)
तेजप्रताप का दिखा दबंग अंदाज, बोले-लालूजी जेल से बाहर आ जाएं तो सबका गर्दा उड़ा देंगे
तेजप्रताप का दिखा दबंग अंदाज, बोले-लालूजी जेल से बाहर आ जाएं तो सबका गर्दा उड़ा देंगे

पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू यादव (lalu prasad yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) गुरुवार को पटना के सब्जीबाग इलाके में चल रहे आंदोलन में पहुंचे और वहां उपस्थित लोगों को संबोधित किया। इस दौरान तेजप्रताप जब वहां पहुंचे तो उनका अंदाज बिल्कुल अपने पिता लालू यादव जैसा दिखा। लालू के गंवई अंदाज और उसी तेवर में तेजप्रताप ने अपने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। साथ ही लोगों का मनोरंजन भी किया। 

लोगों को संबोधित करने के लिए तेजप्रताप जैसे ही मंच पर चढ़े माइक पकड़ते ही लालू वाले अंदाज में कहा मंच पर ज्यादा लोग मत चढ़िए मंचवा तोड़िएगा का भाई। जाइए उधर विरोधी का मंच तोड़िए। यह सुनते ही लोग हंस पड़े। उसके बाद तेजप्रताप ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और पिता के ही अंदाज में जमकर बरसे। 

तेजप्रताप ने अपने भाषण की शुरुआत बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेकर की और फिर कभी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा तो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा। तेजप्रताप ने कहा कि कहा ई सब पर अब एलपी मूवमेंट यानि लालू प्रसाद मूबमेंट चालू करना पड़ेगा।

उसके बाद तेजप्रताप ने कहा कि ई विरोधियन सब जान बूझकर लालू जी को जेल में बंद कइले हैं। अगर आज लालू जी छूट जाएं तो ई सबहन के लुटिया डूब जाएगा। पूरा देश में गर्दा-गर्दा उड़ जाएगा।

तेजप्रताप ने कहा हम लालू यादव के बेटे हैं, हम किसी से डरते नहीं है। उल्टे ई सब बीजेपी वाला हमसे और लालू जी से थर-थर कांपता है। इसके बाद तेजप्रताप ने ठीक लालू के ही अंदाज में माइक पकड़ी और कहा- तेजप्रताप ने खाई कसम खून के आखिरी कतरे तक जंग रहेगी जारी।

लालू के अंदाज में ही तेजप्रताप ने RSS, बजरंग दल और बीजेपी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि हमारे अंदर लालू यादव का खून दौड़ रहा है। लालू जी की ही तरह हम जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं। हमारे शरीर में अगर एक कतरा भी खून का रहा तो हम इस काले कानून के खिलाफ आखिरी दम तक लड़ते रहेंगे।

उसके बाद करीब एक घंटे तक लोगों को संबोधित करने के बाद तेजप्रताप यादव वहां से निकल पड़े और रास्ते में उन्होंने कुल्हड़ की चाय भी पी। उसके बाद उन्होंने पटना के खादी मॉल में शॉपिंग भी की। 

chat bot
आपका साथी