तेजस्वी का ट्वीट-सुनो विषराज सिंह, दलित अब कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे, जानिए

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर भाजपा नेता गिरिराज सिंह को चेतावनी दी है। तेजस्वी ने लिखा है कि सुना विषराज सिंह अब दलित कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 03:27 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 04:17 PM (IST)
तेजस्वी का ट्वीट-सुनो विषराज सिंह, दलित अब कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे, जानिए
तेजस्वी का ट्वीट-सुनो विषराज सिंह, दलित अब कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे, जानिए

पटना, जेएनएन। बिहार के बेगूसराय सीट से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह के लगातार विवादित बयान दिए जाने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर उन्हें चेताया है कि दलित, पिछड़े और अतिपिछड़े वर्ग के लोग एकजुट हो गए हैं, कॉलर पकड़ कर सारी ऐंठ निकाल देंगे। इस सीट से राजद के उम्मीदवार तनवीर हसन हैं और वामदल के कन्हैया भी मैदान में हैं। 

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने गिरिराज सिंह को विषराज सिंह कहकर  चेताया है। तेजस्वी यादव ने लिखा है, 'सुनो सामंती जमींदार विषराज सिंह, पहले वाला जमाना नहीं रहा कि अब नीतीश कुमार का लॉकेट गले में टांग पटना में दलितों की ज़मीन क़ब्जा लोगे। अब बिहार के दलित, पिछड़े, अतिपिछड़े एकजुट है, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे। आपके और नीतीश जी के विषैले गठजोड़ से अब सब वाक़िफ़ है।'

बता दें कि भाजपा नेता गिरिराज सिंह अपने विवादित बयान के लिए जाने जाते हैं। ताजे बयान में उन्होंने वंदे मातरम को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था जिसके बाद एनडीए के घटक दल जदयू ने भी इस बयान पर चुनाव आयोग से गिरिराज सिंह पर कार्रवाई करने की मांग की है। 

इससे पहले भी गिरिराज सिंह हरे रंग को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं। जिसपर विपक्षी दलों ने उनपर जमकर हमला बोला था। 

chat bot
आपका साथी