शहाबुद्दीन की पत्‍नी हिना की बिगड़ी तबीयत तो दौड़े पहुंचे तेजस्‍वी यादव, पटना में ओसामा से की मुलाकात

मिली जानकारी के अनुसार दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्‍नी हिना शहाब की तबीयत खराब होने पर उन्‍हें इलाज के लिए पटना के पारस अस्‍पताल में लाया गया था। इसी दौरान तेजस्‍वी ने मंगलवार की शाम अस्‍पताल में पहुंच कर ओसामा से मुलाकात की और उनकी मां का हाल-चाल पूछा।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:05 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:05 AM (IST)
शहाबुद्दीन की पत्‍नी हिना की बिगड़ी तबीयत तो दौड़े पहुंचे तेजस्‍वी यादव, पटना में ओसामा से की मुलाकात
ओसामा शहाब, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव और शहाबुद्दीन। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: सिवान के बाहुबली और सांसद रहे शहाबुद्दीन के परिवार के साधने की अब तक की सबसे बड़ी कोशिश लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद ने की है। लालू के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने पटना के एक अस्‍पताल में अपनी पार्टी के कद्दावर नेता रहे शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से मुलाकात की। इसे राजद की ओर से डैमेज कंट्रोल की कोशिश माना जा रहा है। दरअसल शहाबुद्दीन की मौत के बाद तेजस्‍वी के उनके घर नहीं जाने और स्‍वजनों से मुलाकात नहीं करने को लेकर समर्थकों में नाराजगी थी।

हिना शहाब की तबीयत खराब

मिली जानकारी के अनुसार दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्‍नी हिना शहाब की तबीयत खराब होने पर उन्‍हें इलाज के लिए पटना के पारस अस्‍पताल में लाया गया था। इसी दौरान तेजस्‍वी ने मंगलवार की शाम अस्‍पताल में पहुंच कर ओसामा से मुलाकात की और उनकी मां का हाल-चाल पूछा। माना जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद दोनों परिवारों के बीच गिले-शिकवे काफी हद तक दूर हो जाएंगे। शहाबुद्दीन के निधन के बाद लगभग ढाई माह से इस बात का इंतजार किया जा रहा था कि तेजस्‍वी उनके परिवार से मिलेंगे या नहीं।

दिल्‍ली में तेजस्‍वी के नहीं आने पर थी नाराजगी

शहाबुद्दीन के बीमार होने और उनके इंतकाल के बाद दिल्‍ली में होने के बावजूद तेजस्‍वी के नहीं आने से पूर्व सांसद के परिवार और समर्थकों में नाराजगी थी। इसको लेकर उनके समर्थकों की ओर से कई बार बयान भी आए। राजद के कई नेताओं ने तो इसी मसले पर पार्टी तक छोड़ दी। बाद में राजद ने एक-एक कर अपने कई नेताओं को शहाबुद्दीन के घर भेजा। पार्टी ने यह जताने की कोशिश की कि लालू परिवार उनके साथ है। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अब तक दो बार सिवान जाकर ओसामा से मुलाकात कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी