तेजस्वी का बिहार सरकार को चैलेंज- 9 हजार कोरोना टेस्ट साबित करे, मैं राजनीति छोड़ दूंगा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को खुला चैलेंज दिया है कि अगर आप बिहार में नौ हजार कोरोना टेस्ट साबित कर दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 10:50 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 11:39 PM (IST)
तेजस्वी का बिहार सरकार को चैलेंज- 9 हजार कोरोना टेस्ट साबित करे, मैं राजनीति छोड़ दूंगा
तेजस्वी का बिहार सरकार को चैलेंज- 9 हजार कोरोना टेस्ट साबित करे, मैं राजनीति छोड़ दूंगा

पटना, जेएनएन। बिहार में एक तरफ विधानसभा चुनाव की तैयारी के साथ जहां पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है तो वहीं कोरोना वायरस को लेकर भी बयानबाजी जारी है। बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। एक तरफ बिहार सरकार कोरोना से निपटने के दावे कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष का मानना है कि इस मामले में सरकार फिसड्डी है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को बिहार सरकार पर लगाया और कोरोना की टेस्टिंग की संख्या पर सरकार को घेरा। तेजस्वी यादव ने उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के ट्वीट पर चुनौती दी और कहा कि वह साबित करे कि किस दिन 9 हजार टेस्ट हुए, अगर नौ हजार टेस्ट साबित कर दे सरकार तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

तेजस्वी के आरोपों का जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए ट्वीट किया और कहा “विरोधी दल के नेता की समझ यह है कि वह कोरोना संक्रमण के समय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को लेने की बात कर रहे हैं”

“दूसरी तरफ रोजाना 9000 से ज्यादा सैंपल की जांच भी कराई जा रही है। लोगों के ठीक होने की दर 78 फ़ीसदी हो चुकी है। पटना एम्स में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल शुरू हो रहा है और राजद को कोरोना से निपटने में सरकार भी मुस्तैदी दिखाई नहीं पड़ती।”

दूसरी तरफ रोजाना 9 हजार से ज्यादा सैंपल की जांच भी करायी जा रही है। लोगों के ठीक होने की दर 78 फीसद हो चुकी है।

पटना एम्स में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल शुरू हो रहा है।

राजद को कोरोना से निपटने में सरकार की मुस्तैदी दिखाई नहीं पड़ती।

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) July 7, 2020

सुशील मोदी के इन दावों का जवाब देते हुए तेजस्वी ने भी ट्वीट किया और लिखा, “आपके स्वास्थ्य मंत्री कहते हैं 10,000 जांच हो रही है और मुख्यमंत्री नीतीश प्रधानमंत्री को आश्वासन देकर गुमराह कर रहे हैं कि 20000 जांच करेंगे। हकीकत यह है कि आज तक 1 दिन में 9000 भी जांच नहीं हुए हैं। 

इसके बाद तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने चुनौती देते हुए लिखा कि 

आदरणीय सुशील जी,

सफ़ेद झूठ और गुमराह करना आपका व्यक्तित्व और ख़ानदानी संस्कृति रही है। लेकिन भगवान के लिए इस महामारी में फर्ज़ी दावा न करें। चुनौती है कि आप साबित करें 7 मार्च से 7 जुलाई तक अगर किसी भी दिन 9 हज़ार जाँच हुई है तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूँगा वरना आप ले लेंगे। https://t.co/GMQWSmqYtT" rel="nofollow — Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) July 7, 2020

chat bot
आपका साथी