तेजस्वी का बड़ा बयान-महागठबंधन में आना चाहते हैं सीएम नीतीश, यहां है नो एंट्री

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि सीएम नीतीश फिर से पलटी मारने की तैयारी में हैं और महागठबंधन में आना चाहते हैं। लेकिन यहां तो नो एंट्री है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 05:03 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 10:59 PM (IST)
तेजस्वी का बड़ा बयान-महागठबंधन में आना चाहते हैं सीएम नीतीश, यहां है नो एंट्री
तेजस्वी का बड़ा बयान-महागठबंधन में आना चाहते हैं सीएम नीतीश, यहां है नो एंट्री

 पटना, जेएनएन। तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार फिर से महागठबंधन में शामिल होना चाहते हैं। लेकिन चाचा के लिए दरवाजे पूरी तरह से बंद कर दिए हैं। नेता प्रतिपक्ष ने यह भी कहा है कि आरजेडी हमेशा विचारधारा के साथ चलती है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी को लगता है कि वो पवित्र है। लेकिन बीजेपी जॉइंट पार्लियामेंट्री कमिटी बनाकर जांच कराने से क्यों डरती है? जनता ने बीजेपी को तीन राज्यों में हराया है। वहीं जनता ने अघोषित आपातकाल के खिलाफ वोट देकर उसे सबक सिखाया है।

शुक्रवार दोपहर दिल्ली से पटना पहुंचे बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब चुनाव आते हैं, तभी बीजेपी को राम मंदिर की याद आती है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी फिर से जीत कर आई तो भगवान राम के बदले बीजेपी नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवा देंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने तो देश का संविधान ही खत्म हो जाएगा। इनका एक ही मकसद है कि आरएसएस का एजेंडा लागू करो, राजा की तरह राज करो और सबको गुलाम बनाकर रखो।

नेता प्रतिपक्ष ने राफेल सौदे पर जॉइंट पार्लियामेंट्री कमिटी की मांग की। उन्होंने कहा कि तभी दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। बीजेपी को लगता है कि वो पवित्र है जेपीसी से जांच करा ले. बीजेपी जेपीसी बनाकर जांच कराने से क्यों डर रही है।

chat bot
आपका साथी