तेजस्वी यादव के बड़े भाई ने दी शादी की बधाई, अपने ब्याह पर चिराग पासवान ने साधी चुप्पी

तेजस्वी यादव आज दिल्ली में अपनी बचपन की दोस्त राजश्री से शादी कर रहे हैं। शादी समारोह में परिवार के सदस्यों के अलावा बेहद ही खास लोगों को बुलाया गया है। नेता प्रतिपक्ष की शादी पर उनके बड़े भाई चिराग पासवान ने बधाई दी है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 02:06 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 02:57 PM (IST)
तेजस्वी यादव के बड़े भाई ने दी शादी की बधाई, अपने ब्याह पर चिराग पासवान ने साधी चुप्पी
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और सांसद चिराग पासवान। जागरण आर्काइव

पटना, आनलाइन डेस्क। Tejashwi Yadav Weeding News: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज अपनी बचपन की दोस्त एलेक्सिस ऊर्फ राजश्री (Rajshri) के साथ शादी करने जा रहा हैं। राजनीतिक गलियारों में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के घर में हो रही शादी की चर्चा काफी तेज है। दिल्ली (Delhi) के सैनिक फार्म में शादी की भव्य तैयारी हो रही है। लालू परिवार के सारे सदस्य दिल्ली पहुंच चुके हैं। लालू यादव ने तेजस्वी की शादी में काफी करीबी लोगों को ही आमंत्रण दिया है। लेकिन पार्टी से लेकर अन्य दलों के नेता लगातार तेजस्वी यादव को बधाई दे रहे हैं। इसी सिलसिले में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपने छोटे भाई को शादी की बधाई दी है। 

चिराग ने दी तेजस्वी को बधाई

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव स्कूल में साथ पढ़ने वाली दोस्त को अपना लाइफ पार्टनर बनाने जा रहे हैं। इसको लेकर चिराग पासवान ने तेजस्वी को बधाई दी है। पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान चिराग ने कहा कि, मैंने हमेशा कहा है कि तेजस्वी मेरे छोटे भाई हैं। उनकी शादी हो रही है तो खुशियां हमारे घर आ रही हैं। उन्होंने तेजस्वी और लालू परिवार को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि वे दापंत्य जीवन की शुरुआत कर रहे हैं। इस नए जीनव के लिए उन्हें ढेर सारी बधाई। जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव अंतरजातीय विवाह कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि, मैं जाति धर्म को नहीं मानता। ये बहुत नीजि फैसले होते हैं।

अपनी शादी की बात पर साधी चुप्पी

काफी वक्त  बाद पटना पहुंचे चिराग पासवान से जब पत्रकारों ने यह पूछा कि छोटे भाई की शादी हो रही तो अब आप शादी कब करेंगे। इस सवाल पर चिराग पासवान ने चुप्पी साध ली। उन्होंने कहा कि, फिलहाल तेजस्वी को बहुत बहुत बधाई देता हूं।

chat bot
आपका साथी