Bihar Assembly Election: तेजस्‍वी का ट्वीट- बिहार में भ्रष्‍टाचार है मान लीजिए नीतीश जी, चैलेंज है साथ घूम कर देखिए

Bihar Assembly Election नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर भ्रष्‍टाचार को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। तेजस्‍वी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 12:01 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 12:01 PM (IST)
Bihar Assembly Election: तेजस्‍वी का ट्वीट- बिहार में भ्रष्‍टाचार है मान लीजिए नीतीश जी, चैलेंज है साथ घूम कर देखिए
Bihar Assembly Election: तेजस्‍वी का ट्वीट- बिहार में भ्रष्‍टाचार है मान लीजिए नीतीश जी, चैलेंज है साथ घूम कर देखिए

पटना, जेएनएन। Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ नेताओं की जुबानी जंग भी तेज होती जा रहा है। बिहार की नीतीश सरकार (Nitish Government) पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) लगातार हमलावर हैं। तेजस्वी ने बेरोजगारी के बाद अब सरकार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा है। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को वेश बदल कर उनके साथ किसी थाना या फिर ब्लॉक का निरीक्षण करने का चैलेंज दिया है।

तेजस्वी का यह ट्वीट तब सामने आया है, जब नीतीश कुमार भ्रष्‍टाचार से कोई समझौता नहीं करने कर बात कर रहे हैं। तेजस्वी इन दिनों नीतीश कुमार सरकार को लगातार रोजगार से लेकर अपराध तक के मुद्दों पर घेर रहे हैं।

तेजस्‍वी का आरोप: क्‍लॉक से थाने तक हर जगी भ्रष्‍टाचार

तेजस्वी यादव ने रविवार को पोस्‍ट किए गए अपने तंज भरे ट्वीट में लिखा है कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती देते हैं कि बिहार के किसी एक ऐसे थाने या फिर ब्लॉक का नाम बता दे जहां बिना सुशासनी चढ़ावे के आम जनता का काम होता हो। तेजस्वी ने आगे लिखा है कि अगर मुख्‍यमंत्री को कोई शक हो तो वे वेश बदलकर उनके साथ चलें, फिा दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

मैं माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को चुनौती देता हूँ कि वो बिहार के एक ऐसे थाना एवं ब्लॉक का नाम बता दें जहां बिना सुशासनी चढ़ावे के आम जनता का कोई काम होता हो? कोई शक हो अथवा यक़ीन ना हो तो भेष बदल कर मेरे साथ चले, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। बोलिए क्या स्वीकार है? pic.twitter.com/qcIkZ3gcIA

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) September 20, 2020

प्रवासी मजदूरों के रोजगार काे लेकर सरकार को घेरा

इसके पहले तेजस्‍वी यादव ने एक और ट्वीट कर सरकार को प्रवासी मजदूरों के रोजगार व उनकी परेशानियों काे लेकर घेरा। अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि नीतीश कुमार दावा कर रहे है कि वे प्रतिदिन 10 लाख लोगों को काम दे रहे हैं। सुशील मोदी दावा कर रहे हैं कि प्रत्येक व्यक्ति को हज़ारों रुपए दिए जा रहे हैं। हालांकि, जमीनी हकीकत इसके विपरीत है।

chat bot
आपका साथी