Tejashwi Yadav Marriage: लालू-राबड़ी ने केवल अपनों को भेजा न्‍योता, पार्टी के नेता रहे दरकिनार

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सगाई और शादी दिल्ली में हो रही है। समारोह में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद एवं राबड़ी देवी (Lalu Prasad and Rabri Devi) ने अपने करीबी रिश्तेदारों और परिवार के लोगों को न्‍योता दिया है।

Vyas ChandraPublish:Thu, 09 Dec 2021 12:26 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 02:56 PM (IST)
Tejashwi Yadav Marriage: लालू-राबड़ी ने केवल अपनों को भेजा न्‍योता, पार्टी के नेता रहे दरकिनार
Tejashwi Yadav Marriage: लालू-राबड़ी ने केवल अपनों को भेजा न्‍योता, पार्टी के नेता रहे दरकिनार

पटना, राज्य ब्यूरो। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सगाई और शादी दिल्ली में हो रही है। समारोह में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद एवं राबड़ी देवी (Lalu Prasad and Rabri Devi) ने अपने करीबी रिश्तेदारों और परिवार के लोगों को न्‍योता दिया है। देर रात लालू प्रसाद के छोटे भाई सुखदेव राय को भी न्योता मिला है। बुधवार की देर रात सुखदेव राय को स्‍वयं लालू ने फोन किया। शादी समारोह में शामिल होने के लिए उन्हें सपरिवार बुलाया।

दुल्‍हन के लिए सुखदेव राय ने भेजा तोहफा 

लालू के आमंत्रण पर सुखदेव राय का पूरा परिवार खुश है। उन्होंने बताया कि उनके पुत्र मनोज राय दिल्ली के लिए रवाना भी हो चुके हैं। परिवार की नई बहू को देने के लिए मनोज तोहफा भी पटना से ही अपने साथ लेते गए हैं। कहा जा रहा है कि लालू के अन्य भाइयों के पुत्रों के पास भी फोन गया है। निमंत्रण सिर्फ परिवार के लोगों तक ही सीमित है। राजद के किसी नेता के पास अभी तक निमंत्रण नहीं आया है। तेजस्वी की सगाई और शादी मीसा भारती के दिल्ली में बिजवासन स्थित सैनिक फार्म हाउस में संपन्न हो रही है। यहां बाउंसरों को लगाया गया है। किसी बाहरी को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। अभी तक दुल्‍हन को लेकर सस्‍पेंस की स्‍थि‍ति बनी हुई है। कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। 

बहरहाल आनन-फानन में हाे रही इस शादी में राजद के किसी भी नेता को आमंत्रण नहीं मिला है। प्रदेश अध्‍यक्ष समेत तमाम नेताओं ने इस मामले में अनभिज्ञता जाहिर की है। यहां तक लालू प्रसाद के सबसे करीबी माने जाने वाले भोला यादव ने भी बताया कि उन्‍हें इसकी कोई सूचना नहीं है। अब इसका कारण क्‍या है, यह तो सामने नहीं आया है। बहरहाल इस हाईप्रोफाइल शादी को लेकर लोगों में भी उत्‍सुकता है। लोग दुल्‍हन की एक झलक पाने को बेताब हैं।