तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, बोले- अपने विधायकों को भी नहीं बचा पाई सरकार, किस आधार पर मांगेंगे वोट

Bihar Politics बिहार में दो सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर में हो रहे उपचुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है कि नीतीश सरकार विधायकों का भी इलाज नहीं करा पाई इसलिए ये उपचुनाव हो रहे हैं।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:07 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:07 PM (IST)
तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, बोले- अपने विधायकों को भी नहीं बचा पाई सरकार, किस आधार पर मांगेंगे वोट
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव

पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर सियासी दल अपने कैंडिडेट की जीत पक्की करने के लिए ताबड़तोड़ प्रचार में जुटे हैं। तेजस्वी यादव ने पहले से ही चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथों में ले चुके हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कुशेश्वरस्थान और तारापुर में अलग अलग जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सीएम नीतीश के चुनावी सभा को संबोधित करने से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सियासी वार किया है। तेजस्वी ने कहा है कि, नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार सबसे खराब प्रदर्शन करने वाला राज्य है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने विधायकों को भी नहीं बचा पाई, इसलिए ये उपचुनाव हो रहे हैं। मुख्यमंत्री, किस आधार पर जनता से वोट मांगेंगे। 

इलाज के अभाव में विधायकों ने तोड़ा दम'

चुनाव प्रचार के लिए पटना से निकलने के पहले तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार अपने विधायकों का इलाज नहीं करवा पाई। मेवा लाल चौधरी ने पटना के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि शशिभूषण जी को इलाज के लिए दिल्ली जाना पड़ा। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि, दोनों विधानसभा क्षेत्र कुशेश्वरस्थान और तारापुर में विकास नहीं हुआ है। वहां के स्थानीय लोग कमरतोड़ मंहगाई के साथ कमरतोड़ सड़क से परेशान हैं।

सीएम नीतीश को तेजस्वी ने किया चैलेंज

बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर अब सियासी बयानबाजी अब तेज हो गई है। सोमवार को लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Chief Minister Nitish Kumar) को चैलैंज दिया है। उन्होंने कहा कि, सीएम नीतीश कुमार को हम चैलेंज देते हैं कि वो कुशेश्वरस्थान के तीन ब्लॉक में सड़क मार्ग के जरिए घूम कर दिखाएं। इस दौरान तेजस्वी यादव ने यह दावा किया है कि दोनों सीटों पर आरजेडी जीत दर्ज करेगी।

chat bot
आपका साथी