सोशल मीडिया: बिहार में तेजस्वी, यूपी में अखिलेश व देश में राहुल ने डुबोई नैया

बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने तथा नीतीश कुमार के एनडीए के साथ चले जाने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की भरमार हो गई है। आइए डालते हैं एक नजर।

By Amit AlokEdited By: Publish:Thu, 27 Jul 2017 10:04 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jul 2017 11:04 PM (IST)
सोशल मीडिया: बिहार में तेजस्वी, यूपी में अखिलेश व देश में राहुल ने डुबोई नैया
सोशल मीडिया: बिहार में तेजस्वी, यूपी में अखिलेश व देश में राहुल ने डुबोई नैया

पटना [जेएनएन]। महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद सोशल मीडिया पर पक्ष-विपक्ष में लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। ट्विटर पर हैशटैग #NitishGharWapsi तथा #Chief Minister of Bihar टॉप ट्रेंड में हैं। वॉट्सएप, फेसबुक आदि सोशल साइट्स भी कमेंट्स से भरे पड़े हैं।

वाट्सएप पर वायरल एक मैसेज है, ''बिहार में तेजस्वी, यूपी में अखिलेश तो देश में राहुल ने डुबो दी विपक्ष की नैया।'' एक अन्य वायरल मैसेज है- ''तलाक तो राजद व जदयू में हुआ, लेकिन विधवा कांग्रेस हो गई।''

ट्विटर पर अक्षय (@SirAkshayKumar) ने नीतीश कुमार के लिए लिखा: आखिर अच्छी राह पे आ ही गए आप। 

शिखा श्रीवास्‍तव (@ShikhaSofficial) ने लिखा, 'देर आए, दुरुस्‍त आए।'

टि्वटर पर लालू-नीतीश की दोस्‍ती पर तंज भरे कमेंट्स खूब दिख रहे हैं। सौरभ श्रीवास्‍तव (@Saurabhbjp87) लिखते हैं, ''हम थोड़े बदचलन क्या हुए नीतीश जी, आप बेवफा हो गए: लालू प्रसाद यादव।'' कुलदीप ने लिखा है कि 'ठगबंधन' था इसलिए टूट गया, 'गठबंधन' होता तो नहीं टूटता। एक ने नीतीश की ओर इशारा करते हुए लिखा है कि सोनम गुप्‍ता का पता चल गया।
सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के फैसले के खिलाफ भी कमेंट्स आ रहे हैं। देखिए...

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है, ''भूल गए 2015, जब खचिया भर मोदी को कोसते थे। लोकतंत्र के जोकर हो।'' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ''कभी फुरसत मिले तो सत्संग जरूर सुनना। मतलब के बिना कोई नहीं प्यारा।'' @offficeRGFan से एक यूजर ने लिखा, ये वो ही मोदी हैं, जिसने तेरे मां-बाप पर सवाल उठाया था। याद नही है तो डीएनए वाला भाषण भेज देता हूं।

chat bot
आपका साथी