तेज प्रताप यादव ने जीत ली आधी लड़ाई, पिता लालू प्रसाद के दूध से धाेए पैर; बोले- विरोधियों के गाल पर लगा चांटा

Bihar Politics राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बिहार आगमन के बाद भी उनके परिवार की मुश्किलें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही हैं। तेजस्‍वी यादव का खेमा तेज प्रताप यादव से किसी तरह की सुलह की तैयारी में नहीं दिख रहा है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:59 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:27 PM (IST)
तेज प्रताप यादव ने जीत ली आधी लड़ाई, पिता लालू प्रसाद के दूध से धाेए पैर; बोले- विरोधियों के गाल पर लगा चांटा
लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बिहार आगमन के बाद भी उनके परिवार की मुश्किलें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही हैं। तेजस्‍वी यादव का खेमा तेज प्रताप यादव से किसी तरह की सुलह की तैयारी में नहीं दिख रहा है। दूसरी तरफ तेज प्रताप ने भी सीधी लड़ाई का एलान कर दिया है। तेज प्रताप के हठ के सामने लालू यादव और राबड़ी देवी को रविवार की शाम आखिरकार झुकना पड़ा। दोनों रात के करीब साढ़े नौ बजे अपने बड़े बेटे के आवास पर पहुंचे। तेज प्रताप ने अपने पिता लालू यादव के पैर दूध से धोकर अपने आवास पर उनका स्‍वागत किया। उन्‍होंने कहा कि आधी लड़ाई वे जीत गए हैं। उनके विरोधियों को आज के घटनाक्रम से गाल पर बहुत बड़ा चांटा लगा है।

बोले- मुझे केवल परिवार और जनता से मतलब है

लालू यादव के अपने आवास पर आने के बाद तेज प्रताप ने पत्रकारों से कहा कि उन्‍हें कौन क्‍या बोलता है, कौन मजा लेता है और कौन खराब करता है, इससे कोई अब कोई मतलब नहीं है। पत्रकारों ने पूछा कि अब वे राजद में हैं या नहीं, तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें केवल परिवार और जनता से मतलब है।

बोले- मेरा स्‍टैंड साफ, लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे

पत्रकारों ने पूछा कि उनके पिता को उनके आवास पर जाने से कुछ लोग रोक रहे थे, इस पर तेज प्रताप ने कहा कि उन्‍होंने इस पर क्‍लीयर स्‍टैंड लिया है और इस लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे। आपको बता दें कि तेज प्रताप ने अपने पिता के पटना आगमन पर अपने आवास पर उनके स्‍वागत के लिए भव्‍य तैयारियां की थीं। वे पिता के स्‍वागत के लिए पटना एयरपोर्ट तक गए थे।

राबड़ी आवास में घुसने तक नहीं दिया गया

तेज प्रताप यादव की कोशिश थी कि एयरपोर्ट से लालू यादव और उनकी मां राबड़ी देवी सीधे उनके घर आएं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। लालू अपनी पत्‍नी राबड़ी देवी के आवास पर चले गए। इसमें भी दिलचस्‍प बात यह हुई कि तेज प्रताप यादव को राबड़ी आवास के गेट पर ही रोक दिया गया। उन्‍होंने दावा किया कि जगदानंद सिंह और सुनील सिंह के लोगों ने उन्‍हें धक्‍का दिया और कहा कि इससे आगे जाने की उन्‍हें इजाजत नहीं। इसके बाद तेज प्रताप अपने आवास के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्‍हें मनाने के लिए पहले राबड़ी देवी अकेले पहुंची, लेकिन बात नहीं बनने पर वह दोबारा अपने आवास तक गईं और लालू यादव को लेकर वापस लौटीं। आपको बता दें कि चारा घोटाले के मामले में जमानत मिलने के बाद लालू दिल्‍ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे थे।

chat bot
आपका साथी