तेज प्रताप यादव ने पटना की बच्‍ची को दिया 50 हजार रुपए का मोबाइल, तस्‍वीर शेयर कर कही बड़ी बात

Bihar Politics राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। पटना की सड़कों पर उनकी सक्रियता हमेशा दिखती है। शनिवार को उन्‍होंने एक गरीब बच्‍ची को बड़ा सरप्राइज दे दिया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:19 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:38 AM (IST)
तेज प्रताप यादव ने पटना की बच्‍ची को दिया 50 हजार रुपए का मोबाइल, तस्‍वीर शेयर कर कही बड़ी बात
पटना के एक मोबाइल स्‍टोर में बच्‍ची को स्‍मार्टफोन देते तेज प्रताप यादव। तस्‍वीर : फेसबुक पेज से

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। पटना की सड़कों पर उनकी सक्रियता हमेशा दिखती है। शनिवार को उन्‍होंने एक गरीब बच्‍ची को बड़ा सरप्राइज दे दिया। पटना की सड़कों पर घूमकर कलम बेचने वाली एक गरीब लड़की को तेज प्रताप ने 50 हजार रुपए का मोबाइल फोन गिफ्ट कर दिया। इस पूरे वाकये को तस्‍वीर सहित उन्‍होंने अपने इंटरनेट मीडिया पेज पर साझा किया। समस्‍तीपुर के हसनपुर से राजद के विधायक तेज प्रताप ने कहा कि उन्‍होंने बच्‍ची को इस मोबाइल का इस्‍तेमाल कर पढ़ने के लिए प्रेरित किया।

बच्‍ची को दिया अपना मोबाइल नंबर, बोले- दिक्‍कत हो तो फोन करना

तेज प्रताप ने बच्‍ची को कहा कि वह मोबाइल का इस्‍तेमाल आनलाइन क्‍लास के लिए करे। उसे कहा कि अब वह सड़क पर घूमकर पेन बेचने की बजाय अपनी पढ़ाई पर ध्‍यान दे। इस पूरे वाकये का वीडियो तेज प्रताप के फैंस ने तैयार किया है और इसे फेसबुक पर शेयर किया है। इसमें राजद नेता लड़की से उसका नाम, पिता का नाम और पता भी पूछते हैं। वह बताती है कि पुनाईचक की रहने वाली है। वह लड़की को अपना मोबाइल नंबर देते हैं और कहते हैं कि आगे कभी भी दिक्‍कत हो तो सीधे उन्‍हें फोन करते हुए इसकी जानकारी दे।

घर पर जाकर बताना लालू यादव के बेटे ने दिया है ये फोन

तेज प्रताप के फैंस ने लड़की से पूछा कि क्‍या वह मोबाइल गिफ्ट करने वाले का नाम जानती है? वह नहीं कहती है तो उसे बताया जाता है कि उसे मोबाइल देने वाले लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हैं। फैंस बच्‍ची से कहते हैं कि वह यह बात अपने घर जाकर भी बताए। तेज प्रताप के फैंस ने बच्‍ची के पास मौजूद सभी कलम भी खरीद ली।

chat bot
आपका साथी