साली करिश्मा राय के RJD ज्वाइन करने से नाराज हैं तेज प्रताप, ट्विटर पर भाई तेजस्वी के लिए कही ये बात

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी साली के राजद ज्वाइन करने को लेकर काफी नाराज हैं। लेकिन वहीं ट्वीट कर अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को लेकर ये बड़ी बात कही।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 04:06 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 09:33 AM (IST)
साली करिश्मा राय के RJD ज्वाइन करने से नाराज हैं तेज प्रताप, ट्विटर पर भाई तेजस्वी के लिए कही ये बात
साली करिश्मा राय के RJD ज्वाइन करने से नाराज हैं तेज प्रताप, ट्विटर पर भाई तेजस्वी के लिए कही ये बात

 पटना, जेएनएन। लालू के लाल तेजप्रताप यादव (Tejpratap yadav) आज तेजस्वी(Tejashwi yadav) के फैसले से नाराज हैं और उन्होंने अपनी पत्नी की बड़ी बहन करिश्मा राय के राजद ()RJD ज्वाइन करने पर आपत्ति जताई है। तेजप्रताप यादव ने कहा है कि एेसा फैेसला लेने से पहले मुझसे क्यों नही पूछा गया? मेरी राय क्यों नहीं ली गई? आखिर करिश्मा राय को राजद ज्वाइन करवाने को लेकर इतनी जल्दबाजी क्यों थी? हालांकि तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर ये भी कहा है कि वो तेजस्वी के हर फैसले में उसके साथ हैं। इससे पता चलता है कि कुछ भी हो कृष्ण अपने अर्जुन का साथ निभाएगा। 

हमारे गौरवशाली बिहार को बेरोजगारी, पलायन व गरीबी का मुख्य केंद्र बनाने वाली 15वर्षों से सत्ता पर काबिज निरकुंश NDA सरकार को उखाड़ फेंकने की भाई तेजस्वी की हर मुहिम और हर फैसले के साथ हूँ।

राजद ने ठाना है,बिहार बचाना है

बदले सरकार,बदलिए बिहार

तेज रफ़्तार,तेजस्वी सरकार— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) July 2, 2020

तेजप्रताप ने कहा-ये फैसला तो मेरी समझ में नहीं आया

पटना में मीडिया की दी गई जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप यादव ने कहा कि पार्टी और परिवार, दोनों को पता है कि मेरे रिश्ते उस परिवार से अच्छे नहीं हैं। मेरे तलाक की सुनवाई चार जुलाई को होने वाली है, एेसे में उस परिवार के सदस्य को राजद की सदस्यता दिलाना मेरी समझ से परे है। 

चंद्रिका राय के परिवार का कोई शख्स मुझे मंजूर नहीं

तेजप्रताप यादव ने कहा कि जिस चन्द्रिका राय के परिवार से मैं कोर्ट में केस लड़ रहा हूं।  उनके खानदान के किसी भी शख्स को हम स्वीकार नहीं कर सकते, वो फिर चाहे कोई भी हो, क्यों ना वो करिश्मा राय ही हों। मैं पार्टी के इस फैसले से बेहद नाराज हूं। तेज प्रताप यादव ने कहा, हमें उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं, जिसने हमारी जिंदगी खराब की है।

तेजस्वी ने दिलाई करिश्मा को राजद की सदस्यता

बता दें कि आज तेजप्रताप की पत्नी एेश्वर्या राय की चचेरी बहन करिश्मा राय ने राजद की सदस्यता ग्रहण की है और उन्हें तेजस्वी यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पार्टी के इस फैसले पर तेजप्रपात को आपत्ति है।

तेजप्रताप-एेश्वर्या का मामला कोर्ट में चल रहा

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव ने शादी के कुछ ही महीने के बाद पत्नी से तलाक की अर्जी दी थी और मामला कोर्ट में चल रहा है। चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय और तेजप्रताप के तलाक का मामला अभी अदालत में लंबित है। शादी के छह महीने बाद ही तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी दी थी। उसके बाद से ही दोनों परिवारों के संबंध बिगड़ चुके हैं। ऐश्वर्या ने भी अपनी सास राबड़ी देवी एवं अन्य पर मारपीट कर घर से निकलने का मामला दर्ज करा रखा है।  

chat bot
आपका साथी