लालू के साथ फोटो साझा कर तेज प्रताप की चेतावनी, गीदड़ों से कह दो बाहर न निकलें; शेर आ रहा है

राजद सुप्रीमो के साथ तेजप्रताप ने एक फोटो ट्वीट कर चेतावनी दी है। हनसपुर विधायक तेजप्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि गीदड़ों से कह दो कि आज जरा घर से बाहर ना निकलें क्योंकि शेर आज वापस आ रहा है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:09 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:48 PM (IST)
लालू के साथ फोटो साझा कर तेज प्रताप की चेतावनी, गीदड़ों से कह दो बाहर न निकलें; शेर आ रहा है
तेजप्रताप यादव के द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर।

जागरण टीम, पटना। कुछ ही देर में लालू प्रसाद यादव की बिहार में एंट्री होने वाली है। लालू के पटना आने को तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच चल रही रस्साकशी को खत्म करने से भी देखा जा रहा है। रविवार को राजद सुप्रीमो के साथ तेजप्रताप ने एक फोटो ट्वीट कर चेतावनी दी है। हनसपुर विधायक तेजप्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि गीदड़ों से कह दो कि आज जरा घर से बाहर ना निकलें क्योंकि शेर आज वापस आ रहा है। बिहार की जनता की आवाज जिसे बंद करने का प्रयास किया गया लेकिन सत्य प्रताड़ित किया जा सकता है पराजित नहीं! वंदे मातरम्

बता दें कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के लंबे समय से पिता लालू प्रसाद यादव के पटना आने का इंतजार था। इसी महीने की 13 तारीख को उन्होंने ट्वीट किया था। लिखा था कि मेरे पिता जी जैसा मुख्यमंत्री और कोई नहीं हो सकता! लालू के पटना आने का तेजप्रताप को कई कारणों से इंतजार था। तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच बन नहीं रही है। कई बार यह बात साफ हो चुकी है। तेजस्वी भले कोई बयान न दें पर तेजप्रताप कई बार अपने छोटे भाई पर हमला कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि लालू को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है। उन्हें पटना नहीं आने दिया जा रहा है। तेजप्रताप ने यह भी कहा था कि लालू के पटना आते ही वह कई लोगों की पोल खोल देंगे। उन्होंने अपने बयान से रविवार को एक बार फिर लालू के आते ही चेतावनी दे डाली है। बिहार की जनता की आवाज जिसे बंद करने का प्रयास किया गया लेकिन सत्य प्रताड़ित किया जा सकता है पराजित नहीं। गीदड़ों से कह दो कि आज जरा घर से बाहर ना निकलें क्योंकि शेर आज वापस आ रहा है। अब देखना है कि तेजप्रताप आगे क्या करेंगे। 

chat bot
आपका साथी