Tej Pratap Yadav News: अपने हनुमान के जाने का गम भुला लालू से आशीर्वाद लेने पहुंचे तेजप्रताप, खास दोस्त भी साथ

Tej Pratap Yadav Newsतेजप्रताप दिल्ली जाने के बाद से ही दोस्तों संग तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। कभी दोस्तों के साथ मॉल में मस्ती की तस्वीर हो वृंदावन में अपने गुरु से आशीर्वाद लेने की तस्वीर या फिर अपने दोस्त चैतन्य पालित के घर जाकर खाना खाने की तस्वीर।

By Bihar News NetworkEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 07:56 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 10:32 AM (IST)
Tej Pratap Yadav News: अपने हनुमान के जाने का गम भुला लालू से आशीर्वाद लेने पहुंचे तेजप्रताप, खास दोस्त भी साथ
तेजप्रताप ने अपने दोस्त के साथ की लालू यादव से मुलाकात। साभार फेसबुक

पटना, आनलाइन डेस्क। Tej Pratap Yadav News बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व राजद विधायक तेजप्रताप यादव के हनुमान (Hanuman of Tej Pratap Yadav) कहे जाने वाले आकाश यादव (Aakash Yadav) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को बाय-बाय कहकर पारस गुट वाली लोजपा (LJP) ज्वाइन कर ली है। इन सब से बेफिक्र तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने खास दोस्त चैतन्य पालित के साथ शुक्रवार को पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात करने पहुंचे। उन्होंने पिता से भेंट की तस्वीर भी फेसबुक पर शेयर की। 

सियासी घटनाक्रम से ब्रेफ्रिक दिख रहे हैं तेजप्रताप

तेजप्रताप यादव लगातार दिल्ली जाने के बाद से ही अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। कभी दोस्तों के साथ मॉल में मस्ती की तस्वीर, वृंदावन में अपने गुरु से आशीर्वाद लेने का फोटो के साथ दोस्त चैतन्य पालित के घर जाकर खाना खाने की तस्वीर वे साझा कर रहे हैं। तेजप्रताप अपनी एक्टिवी को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। शुक्रवार को तेजप्रताप यादव के करीबी ने आकाश यादव ने राजद का साथ छोड़कर लोजपा (पारस गुट) का दामन थाम लिया, लेकिन इन सब के बाद भी तेजप्रताप ने जो तस्वीर शेयर की है वो उसमें कूल दिख रहे हैं। इस फोटो में वे हरे रंग की टीशर्ट और जींस पेंट पहने वो अपने पिता के पास खड़े हैं। जबकि उनके साथ दोस्त चैतन्य भी मौजूद हैं। मालूम हो कि गुरुवार को भी तेजप्रताप यादव दिल्ली स्तिथ अपने दोस्त चैतान्य के घर गए थे और परिवार के साथ डिनर किया था। 

बदलता दिख रहा है तेजप्रताप यादव का मिजाज

गौरतलब है कि राष्टीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को तेजप्रताप यादव ने हिटलर कहा था, जिसके बाद गुस्से में आए जगदा बाबू ने पार्टी दफ्तर जाना बंद कर दिया था। कहा जाता है कि लालू यादव के मानाने के बाद उन्होंने दफ्तर जाना शुरू किया और तेजप्रताप के करीबी आकाश यादव को छात्र राजद से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। जिसके बाद तेजप्रताप यादव जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। इसके साथ साथ तेजप्रताप यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पर भी कई आरोप लगाए थे। लेकिन वक्त के साथ साथ तेजप्रताप यादव का मिजाज बदलता दिख रहा है। वो दिल्ली सियास दांव पेंच से दूर अपने दोस्तों के साथ वक्त बिता रहे हैं।

chat bot
आपका साथी