लालू के आते ही पटना में बड़ा विवाद, धक्का देने का आरोप लगा तेज प्रताप बोले- राजद से नाता खत्म

तेजप्रताप ने कहा कि एयरपोर्ट पर लालू के सामने मेरी बेइज्जती की गई। मुझे राजद प्रदेश अध्यक्ष ने धक्का दिया है। तेजप्रताप ने जगदानंद को आरएसएस का बताते हुए कहा कि जबतक ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल नहीं दूंगा तकबतक मेरा राजद से कोई मतलब नहीं हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:32 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:27 PM (IST)
लालू के आते ही पटना में बड़ा विवाद, धक्का देने का आरोप लगा तेज प्रताप बोले- राजद से नाता खत्म
राष्ट्रीय जनता दल विधायक तेजप्रताप यादव। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। राजद प्रमुख के आते-आते राबड़ी देवी के आवास के बाहर रविवार को लालू परिवार में फिर बड़ा विवाद खड़ा हो गया। हवाई अड्डे पर लालू की अगवानी करने गए तेजप्रताप ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के व्यवहार से आहत होकर राजद से नाता तोड़ने का ऐलान कर दिया। वह राबड़ी देवी के आवास नहीं गए। बाहर से ही लौट गए और मीडिया को तल्ख बयान भी दिया। हसनपुर विधायक तेजप्रताप ने कहा कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने मेरी बेइज्जती की। अपने गुंडों के द्वारा मुझे धक्का दिलवाया। जगदानंद और सुनील सिंह के लोगों ने हमें ठेला है। दोनों आरएसएस के एजेंट हैं। जबतक उन्हें राजद से बाहर नहीं किया जाएगा तबतक मेरा राजद से कोई मतलब नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि मेरे पिता गाड़ी के अंदर थे। उन्होंने नहीं देखा है। वह कार्रवाई करें तभी मैैं परिवार और पार्टी में लौटूंगा। इसके पहले दिल्ली में लालू ने दोनों भाइयों में किसी तरह के विवाद से इनकार किया था और कहा था कि दोनों एक हैं।

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने रविवार को पिता के पटना आते ही अपने तेवर दिखा दिए। तेजप्रताप ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और अन्य नेताओं पर आरोप लगा दिया है। तेजप्रताप काफी दिनों से लालू के आने का इंतजार कर रहे थे। वह पहले कह भी चुके थे कि लालू के आते ही पोल खोल दूंगा। तेजप्रताप ने मीडिया से बात करते हुए रविवार को कहा कि आज का दिन खास था। सभी लोगों के एक होने का समय था। एयरपोर्ट पर लालू के सामने मेरी बेइज्जती की गई। राजद प्रदेश अध्यक्ष ने मुझे धक्का दिया। उन्होंने कहा कि राजद से आरएसएस वालों को जबतक नहीं निकाला दूंगा तबतक मेरा आरजेडी से मेरा कोई मतलब नहीं है। तेजप्रताप युवा राजद को गुंडा बताया है। 

chat bot
आपका साथी