बिहार में शराब कारोबारी से त्रस्त शिक्षक की पत्नी ने थाने को भेजा स्पीड पोस्ट, लगाए कई बड़े आरोप

महिला ने थानाध्यक्ष एवं एसपी बेगूसराय को स्पीड पोस्ट से आवेदन भेजा है। मामला शराब बेचने का विरोध करने पर जान से मारने की नीयत से हमला करने तथा गाली-गलौज एवं झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लूटपाट करने तथा घर में तोड़फोड़ करने आदि का है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:52 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:52 PM (IST)
बिहार में शराब कारोबारी से त्रस्त शिक्षक की पत्नी ने थाने को भेजा स्पीड पोस्ट, लगाए कई बड़े आरोप
शराब कारोबारी से त्रस्त शिक्षक की पत्नी ने थाने को भेजा स्पीड पोस्ट भेजा है। सांकेतिक तस्वीर।

संंसू, गढ़पुरा (बेगूसराय): बेगूसराय के कुम्हारसों निवासी गढ़पुरा हाई स्कूल के शिक्षक राजीव कुमार की पत्नी कविता कुमारी ने थानाध्यक्ष गढ़पुरा, एसडीपीओ बखरी एवं एसपी बेगूसराय को स्पीड पोस्ट से आवेदन भेजा है। मामला शराब बेचने का विरोध करने पर जान से मारने की नीयत से हमला करने तथा गाली-गलौज एवं झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने, लूटपाट करने तथा घर में तोड़फोड़ करने आदि का है। 

इस के संबंध में जानकारी देते हुए शिक्षक राजीव कुमार ने बताया कि उनके घर के समीप नीतीश राय शराबबंदी के बाद से अवैध शराब का कारोबार कर रहा है। इससे लेकर घर, परिवार एवं मोहल्ले में असुरक्षा का वातावरण बना हुआ है। शराब के धंधे का विरोध करने पर उनकी पत्नी और बच्चों के साथ गाली-गलौज की जाती है। झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जाती है।

12 अक्टूबर को भी किया था हमला

गढ़पुरा हाई स्कूल के शिक्षक राजीव कुमार की पत्नी कविता कुमारी ने बताया कि 12 अक्टूबर की रात्रि लगभग 12 बजे सोए अवस्था में लोहे की राड से हमला कर दिया। नीतीश राय ने उनके चापाकल को तोड़कर तहस-नहस कर दिया तथा जलावन लूट कर ले गए। शराब कारोबार से मोहल्ले के लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया कि अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने के बाद जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी। 

राज्य में आए दिन सामने आ रहे शराब के मामले

बता दें कि बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने राज्य में शराबबंदी का लागू की है। इसके इस्तेमाल पर सजा का भी प्रविधान है। इसके बावजूद राज्य के अलग-अलग स्थानों से शराब पकड़ी जा रही है। बड़ी बात तो यह है कि बिहार की सीमाओं पर आए दिन बोतलों के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी भी की जा रही है। कार्रवाई के बावजूद राज्य में शराब तस्करों के हौसले बुलंद हैं। 

chat bot
आपका साथी