सिवान में आशिक मिजाज दर्जी ने तार-तार कर दी मर्यादा, भागकर सीधे थाने पहुंची लड़की

सिवान में आशिक मिजाज दर्जी ने कपड़े की नाप लेने के दौरान मर्यादा तार-तार कर दी। पीड़ित लड़की दर्जी के कुकृत्य से तंग आकर भागकर सीधे थाने पहुंची। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पूछताछ के लिए बुलाया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:16 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:16 PM (IST)
सिवान में आशिक मिजाज दर्जी ने तार-तार कर दी मर्यादा, भागकर सीधे थाने पहुंची लड़की
सिवान में नाप लेने के बहाने दर्जी ने लड़की के साथ छेड़खानी की। प्रतीकात्मक तस्वीर।

संसू, पचरुखी (सिवान) : सिवान में आशिक मिजाज दर्जी ने कपड़े की नाप लेने के दौरान मर्यादा तार-तार कर दी। पीड़ित लड़की दर्जी के कुकृत्य से तंग आकर भागकर सीधे थाने पहुंची। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पूछताछ के लिए बुलाया। बता दें कि आरोपित दर्जी पहले भी छेड़खानी के मामले में जेल की हवा खा चुका है। लड़की के साथ गंदा काम करने के मामले पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पीड़ित पक्ष ने आरोपित पक्ष पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। 

लड़की को अकेला पाकर किया गंदा काम

दरअसल, पचरुखी थाना मुख्यालय स्थित एक सिलाई दुकानदार को पुलिस छेड़खानी मामले में पकड़ लिया। गिरफ्तार दर्जी चौमुखा निवासी फूल मोहम्मद है। बताया जाता है कि चौमुखा निवासी फुल मोहम्मद पचरुखी बाजार में अपनी दुकान में सिलाई का काम करता है। गुरुवार को एक युवती उसकी दुकान पर कपड़े की सिलाई के लिए गई थी। तभी उक्त दर्जी ने उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी की। वहां से लड़की किसी तरह भागकर बाहर आई और घटना की सूचना स्वजनों को दी।

पीड़ित पक्ष के साथ मारपीट पर उतारू हुआ आरोपित पक्ष

स्वजन उस दर्जी के पास पहुंच कर पूछताछ करने लगे। इस पर दर्जी के पक्ष के लोग आक्रोशित होकर लड़की के स्वजनों के साथ मारपीट पर उतारू हो गए। इसकी सूचना किसी ने थाने को दी। इसकी खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को बुलाकर थाना लाई। थाने में दोनों ही पक्षों से बारी-बारी पूछताछ हुई। इस दौरान दर्जी पर युवती संग छेड़खानी का मामला सामने आया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी थी। बताया जाता है कि वह दर्जी छेड़खानी व अपहरण मामले में चार वर्ष पूर्व जेल जा चुका है और वह जमानत पर है। इस संबंध में फूल मोहम्मद ने घटना से इनकार करते हुए आरोप को निराधार बताया।

chat bot
आपका साथी