सुशील मोदी का दिग्‍विजय सिंह पर बड़ा हमला, कहा-कश्‍मीर को थाली में परोसकर पाक को देना चाहते

राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कांग्रेस को बड़े नेता दिग्‍विजय सिंह के बयानों के लिए उन्‍हें कटघरे में खड़ा किया है। उन्‍हाेंने कांग्रेस को एंटी-इंडिया क्लब करार दिया है। कहा कि कांग्रेस नेताओं के बयानों से पाकिस्‍तान और आतंकवादियों को बल मिलता है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:18 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:38 AM (IST)
सुशील मोदी का दिग्‍विजय सिंह पर बड़ा हमला, कहा-कश्‍मीर को थाली में परोसकर पाक को देना चाहते
राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी व कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की तस्‍वीर।

पटना, राज्य ब्यूरो। बिेहार के पूर्व डिप्‍टी सीएम व राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने अब कांग्रेस को एंटी इंडिया क्‍लब करार दिया है। उन्‍होंने पटना में शनिवार को जारी बयान में कांग्रेस नेता दिग्‍विजय सिंह को कठघरे में खड़ा किया है। कहा है कि भारत विभाजन की गुनहगार कांग्रेस अब एंटी-नेशनल क्लब हाउस बन गई है। कांग्रेस पाकिस्तान को थाली में परोस कर कश्मीर गिफ्ट कर देना चाहती है। कांग्रेस नेताओं के बयानों से पाकिस्‍तान को बल मिलता है।

हिम्‍मत है तो कांग्रेस कहें यह बात

उन्होंने कहा है कि जिस दिग्विजय सिंह ने बटाला हाउस मुठभेड़ में मारे गए आतंंकियों को शहीद बताकर पुलिस का मनोबल गिराया था। पुलवामा में आतंकी विस्फोट को दुर्घटना बताकर सीमा पार से प्रायोजित आतंकवाद को राजनीतिक कवर दिया था, अब उनका जम्मू-कश्मीर में फिर धारा-370 बहाल करने की बात करना निंदनीय है। कांग्रेस नेता ने पाकिस्तानी पत्रकार को जो आश्वासन दिया, वह यदि पार्टी की राय है, तो इसका खुल कर समर्थन करें। सुशील मोदी ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा है कि हिम्मत है, तो कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में वादा करे कि सत्ता में आने पर वह पाकिस्तान और आतंकवादियों को खुश करने के लिए धारा- 370 फिर से बहाल करेगी।

मुफ्त अनाज की घोषणा से विपक्ष की बोलती हुई बंद : अरविंद सिंह

उधर, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है कि लाकडाउन को देखते हुए नवंबर तक गरीबों को मुफ्त अनाज देने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा ने विपक्ष की बोलती बंद कर दी है।

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत देश के 80 करोड़ गरीबों को नवंबर तक अनाज मिलेगा। इस पहल से बिहार के 8.50 करोड़ से अधिक गरीब लाभान्वित होंगे। पहले तो दो माह मई-जून तक गरीबों को मुफ्त अनाज देने की घोषणा की गई थी जिसकी अवधि बढ़ाकर अब नवंबर तक कर दिया है। इसी अवधि में सारे महत्वपूर्ण पर्व त्योहार पड़ते हैं।

chat bot
आपका साथी