सुशील मोदी ने ममता दीदी पर बोला हमला, कहा-केंद्रीय बलों पर हमला ममता की हताशा का संकेत

पूर्व डिप्‍टी सीएम व राज्‍य सभा सदस्‍य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आयोग की ओर निष्पक्ष चुनाव के लिए तैनात केंद्रीय बलों को गुंडा बताकर उन पर हमले के लिए उकसाने के कारण कूचबिहार की घटना हुई। बंगाल में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:19 PM (IST)
सुशील मोदी ने ममता दीदी पर बोला हमला, कहा-केंद्रीय बलों पर हमला ममता की हताशा का संकेत
पूर्व डिप्‍टी सीएम व राज्‍य सभा सदस्‍य सुशील कुमार मोदी की तस्‍वीर।

पटना, राज्य ब्यूरो। राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने रविवार को ट्वीट कर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि बंगाल में अपराधियों-घुसपैठियों को संरक्षण देने वाली ममता बनर्जी के इशारे पर चौथे चरण के मतदान के दौरान कूच बिहार जिले में सुरक्षा बलों पर हिंसक भीड़ का हमला और राज्य के ही उत्तर दिनाजपुर में बिहार के थानेदार की हत्या सत्तारूढ़ दल की हताशा जाहिर करता है।

तेजस्‍वी पर भी साधा निशाना

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि ममता दीदी चुनाव आयोग पर अमर्यादित टिप्पणी कर चुकी हैं। आयोग की ओर निष्पक्ष चुनाव के लिए तैनात केंद्रीय बलों को गुंडा बताकर उन पर हमले के लिए उकसाने के कारण कूचबिहार की घटना हुई। चुनाव आयोग, सीबीआइ और केंद्रीय बलों के विरुद्ध ममता का रवैया संविधान की संघीय व्यवस्था पर चोट है, उन्हीं के पक्ष में खड़े होकर तेजस्वी यादव लोकतंत्र के रक्षक बनने का ढोंग करते हैं।

सोनार बांग्‍ला बनना तय

उन्होंने कहा कि बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैलियों और रोड-शो में उमड़े जन-समूह के बाद तृणमूल के रणनीतिकारों ने भी स्वीकार कर लिया कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने वाला असल परिवर्तन तय है। पड़ोसी राज्य में बदलाव होने से बिहार के विकास में मदद मिलेगी और बिहारी मूल के लाखों लोगों को वहां रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।

chat bot
आपका साथी