SSR Memories: साल भर में सुशांत से जुड़ी काफी चीजें बदल गईं, लेकिन यह चीज जस की तस है

Sushant Singh Rajput Memories सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया भले भूल जाए पटना और बिहार के लोगों के लिए ऐसा करना मुश्किल है। 14 जून यानी सोमवार को सुशांत की पहली बरसी है। इस बीच काफी कुछ गुजर चुका है लेकिन सुशांत की कुछ स्‍मृतियां अभी जस की तस हैं।

Shubh Narayan PathakSat, 12 Jun 2021 03:45 PM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो। दिवंगत अभिनेता के ट्विटर अकाउंट से साभार

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Sushant Singh Rajput Memories: कम समय में बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल करने वाले स्‍टार सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया भले भूल जाए, पटना और बिहार के लोगों के लिए ऐसा करना मुश्किल है। 14 जून यानी सोमवार को सुशांत की पहली बरसी है। इस बीच काफी कुछ गुजर चुका है, बदल चुका है, लेकिन सुशांत की कुछ स्‍मृतियां अभी जस की तस हैं। इनमें से एक है उनका ट्विटर अकाउंट। सुशांत का यह अकाउंट ट्विटर से वेरिफाइड है, इसलिए इसके फेक होने की आशंका नहीं है। इस अकाउंट से बॉलीवुड स्‍टार ने अपनी कई यादें लगातार साझा की हैं, जिन्‍हें देखकर एकबारगी ऐसा लगता है कि यह अभिनेता अभी भी हमारे पास है और बस अपना कोई अलहदा रोल अदा कर रहा है।

अपनी संस्‍कृति से था गहरा लगाव

सुशांत को अपनी संस्‍कृति और अपनी विरासत से गहरा लगाव था। उनके ट्विटर अकाउंट पर 27 दिसंबर 2019 को साझा आखिरी पोस्‍ट इसी तरफ इशारा करती है। सुशांत की मौत इसके करीब छह महीने बाद 14 जून 2020 को हुई। लेकिन इन छह महीनों के दौरान उनके ट्विटर अकाउंट पर कोई एक्टिविटी नहीं दिखती है। उनका आखिरी ट्वीट प्रोमोशनल भी जान पड़ता है, क्‍योंकि इसमें एक खास बैंक और खास कार्ड का नाम लिया गया है। इसके पहले भी लगातार उन्‍होंने कई प्रोमोशनल किस्‍म के ट्वीट किए हैं।

काफी भावनात्‍मक है एसएसआर का यह ट्वीट

26 अक्‍टूबर 2019 को सुशांत ने खुद के व्‍यक्तित्‍व को बताता एक ट्वीट किया है। इसमें उन्‍होंने लिखा है - छाया की तरह मैं हूं भी और मैं नहीं भी हूं। यह ट्वीट अंग्रेजी में है। इसे 10 हजार 900 लोगों ने रिट्वीट किया है। 93 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। करीब तीन हजार लोगों ने इसपर कमेंट किया है। उनका यह अकाउंट अक्‍टूबर 2014 से सक्रिय रहा, लेकिन अब इस पर कोई हलचल नहीं है। बावजूद इसके ट्विटर पर ब्‍लू टिक बरकरार है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.