Sushant Singh Rajput Death Case: अब अभिनेत्री नेहा शर्मा ने उठाई आवाज, कहा- CBI जांच जरूरी

Sushant Singh Rajput Death Case सुशांत की मौत के मामले में बॉलीवुड में बिहार से आवाज उठी है। अभिनेत्री नेहा शर्मा ने मामले की सीबीआइ जांच का समर्थन किया है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 07:37 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 04:03 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death Case: अब अभिनेत्री नेहा शर्मा ने उठाई आवाज, कहा- CBI जांच जरूरी
Sushant Singh Rajput Death Case: अब अभिनेत्री नेहा शर्मा ने उठाई आवाज, कहा- CBI जांच जरूरी

भागलपुर, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death Case: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में बॉलीवुड (Bollywood) की खामोशी अब धीरे-धीरे टूटने लगी है। इस मामले में अभी तक कंगना रानौत (kangana Ranaut) मुखर होकर आवाज उठाती रहीं हैं। इस कड़ी में ताजा नाम जुड़ा है नेहा शर्मा (Neha Sharma) का। नेहा ने सुशांत कर मौत की सीबीआइ जांच (CBI Inquiry) का समर्थन किया है।

नीतीश सरकार ने की सीबीआइ जांच की सिफारिश

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत बीजे 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुसाइड माने गए इस मामले की मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट सुशांत के पिता ने घटना की एफआइआर पटना में दर्ज करा दी। एफआइआर के आधार पर जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस (Bihar Police) की टीम को वहां मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के विरोध का सामना करना पड़ा। इसके बाद के घटनाक्रम में बिहार व मुंबई की सरकारें आमने-समाने हो गईं हैं। इस बीच बिहार की नीतीश सरकार ने मामले की सीबीआइ जांच की सिफारिश की है।

नेहा शर्मा ने भी किया सीबीआइ जांच का समर्थन

अब सुशांत की मौत की जांच को लेकर सीबीआइ जांच की मांग उठने लगी है। इसी क्रम में अब नेत्री नेहा शर्मा ने भी सीबीआइ जांच का समर्थन किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा है, 'हम सभी चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सच्चाई सामने आए। इसमें सीबीआइ जांच की जरूरत है।'

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं नेहा

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा बिहार के भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा (Congress MLA Ajit Sharma) की बेटी हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के प्रकरण में बिहार के बॉलीवुड सितारों के मौन को लेकर लोग लगातार सवाल खड़े कर रहे थे। ऐसे में नेहा शर्मा का बयान अहम जाता है।

chat bot
आपका साथी