Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती ने SC में दाखिल किया हलफनामा, कहा- हो रहा मीडिया ट्रायल

Sushant Singh Rajput Case सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है। इसके पहले रिया ने कोर्ट में अपना हलफनामा दाखिल किया है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 04:49 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:15 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती ने SC में दाखिल किया हलफनामा, कहा- हो रहा मीडिया ट्रायल
Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती ने SC में दाखिल किया हलफनामा, कहा- हो रहा मीडिया ट्रायल

पटना, एएनआइ। Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आरोपित उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में हलफनामा दाखिल कर कहा है कि मीडिया (Media) उनकी छवि को खराब कर रही है। इस मामले में मीडिया ट्रायल के तहत उन्‍हें टारगेट किया जा रहा है। रिया ने कोर्ट से मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने का आग्रह किया है। विदित हो सुशांत के पिता केके सिेह द्वारा पटना में अपने खिलाफ दर्ज एफआइआर को मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसपर मंगलवार को सुनवाई हाेने वाली है। इसके पहले सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों से जवाब मांगा था।

रिया ने कहा- पहले से दोषी मान रहा मीडिया

सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अपने हलफनाम में रिया ने कहा है कि अभी मामले की जांच चल रही है, लेकिन मीडिया उसे दोषी मान कर चल रहा है। पहले भी ऐसे मामले हुए, लेकिन मीडिया की इस मामले में दिलचस्‍पी अधिक है।

पटना में दर्ज एफआइाआर राजनीति प्रेरित

अपने हलफनामे में रिया ने पटना में दर्ज एफआइाआर को बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) की राजनीति से प्रेरित बताया है। रिया के अनुसार पटना मे दर्ज एफआइआर के पीछे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस मामले में दिलचस्पी है।

मामला सीबीआइ को ट्रांसफर करने में भी राजनीति

रिया ने मामले को सीबीआइ को ट्रांसफर करने को भी राजनीति बताया है। उन्होंने कहा है कि बिहार पुलिस या सीबीआइ को इस मामले की जांच का अधिकार ही नहीं है।

सुशांत के पिता ने कोर्ट से कहीं ये बातें

सुप्रीम कोर्ट में रिया की याचिका का विरोध कर रहे सुशांत के पिता केके सिंह ने कोर्ट के आदेश के अनुसार इस मामले में शनिवार को अपना हलफनामा दाखिल किया था। 27 पन्नों के अपने जवाबी हलफनामे में उन्‍होंने रिया की याचिका का विरोध करते हुए रिया के एक ट्वीट का हवाला दिया, जिसमें उसने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मामले में सीबीआइ जांच का आदेश देने की गुहार की थी। उन्‍होंने कहा कि पटना में दर्ज एफआइआर को मुंबई स्थानांतरित करने की अर्जी सीबीआइ की जांच शुरू होने के बाद आधारहीन हो गयी है।

chat bot
आपका साथी