सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़ी याचिका पर सुनवाई टली, मायूस हुआ मुंबई का छात्र

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की जांच सही ढंग से कराने वाली याचिका पर सुनवाई पटना हाई कोर्ट ने चार सितंबर तक टाल दी है। मुंबई के एक छात्र देविंदर देवतादीन दुबे की याचिका पर मुख्य न्यायाधीश संजय करोल की खंडपीठ सुनवाई कर रही है।

Akshay PandeyTue, 03 Aug 2021 11:13 PM (IST)
बालीवुड अभिनेता रहे सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, पटना : पटना हाई कोर्ट ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की जांच सही ढंग से कराने वाली याचिका पर सुनवाई चार सितंबर तक टाल दी है। मुंबई के एक छात्र देविंदर देवतादीन दुबे की याचिका पर मुख्य न्यायाधीश संजय करोल की खंडपीठ सुनवाई कर रही है। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने किसी भी पक्ष को नोटिस जारी करने से मना कर दिया था। साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि मामले की सुनवाई लंबित होने के दौरान भी विभागीय कार्रवाई पर किसी तरह का असर नहीं पड़ेगा। सुनवाई टलने से मुंबई का छात्र मायूस है। 

याचिका में कहा गया है कि मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में संदेहास्पद स्थिति में हुई सुशांत की मौत की जांच सीबीआइ कर रही है। यदि सीबीआइ की जांच को पटना हाई कोर्ट संतोषजनक नहीं पाता है तो वह सीबीआइ के निदेशक और केंद्र सरकार को निर्देश दे कि जांच एजेंसी के वरीय अधिकारियों की नई टीम को इस मामले की तहकीकात का जिम्मा सौंपा जाए।

बता दें कि पिछले साल की 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मृत पाए गए थे। मामले में मुंबई पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। घटना के बाद से इंटरनेट मीडिया पर सुशांत के प्रशंसकों ने अभियान छेड़ दिया है। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए लगातार फेसबुक पोस्ट व ट्वीट किए जा रहे हैं। सुशांत के स्वजन उनकी मौत को हत्या बता रहे हैं। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह पटना के राजीव नगर में रहते हैं। सुशांत की मौत के बाद से पिता का भी स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। जबकि उनकी बहन अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए दिन-रात एक कर रही हैं। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.