प्यार के अलावा जिंदगी में मैं किसी चीज से हारा नहीं, FB लाइव पर बोल यूपी के युवक ने पटना में की सुसाइड

पटना में उत्तर प्रदेश के शामली निवासी युवक ने आत्महत्या कर ली। 25 साल का युवक रविवार की सुबह ही पटना सिटी स्थित एनआरआइ डेरा में रहने आया था। उसने सुसाइड क्यों की? अभी यह साफ नहीं हो सका है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 07:27 PM (IST)
प्यार के अलावा जिंदगी में मैं किसी चीज से हारा नहीं, FB लाइव पर बोल यूपी के युवक ने पटना में की सुसाइड
उत्तर प्रदेश के शामली जिला निवासी परमजीत सिंह शामली।

जागरण संवाददाता, पटना सिटी: एक प्यार के अलावा दुनिया में मैं किसी चीज से नहीं हारा। सब बढ़िया चल रहा था। मम्मी के साथ घर में सबको पता था। रिश्ते के लिए भी सब तैयार थे. गलती बस इतनी थी कि बीच में कुछ दिनों के लिए थोड़ी सी दूरी हो गई थी। चौक थाना क्षेत्र के कालीस्थान स्थित बाललीला गुरुद्वारा के सटे एनआरआइ डेरा गुरु नानक निष्काम सेवक जत्था में रविवार को उत्तर प्रदेश के शामली निवासी परमजीत सिंह शामली (25) ने पंखे से झूलकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले उसने फेसबुक पर वीडियो लाइव किया। स्वजनों द्वारा फोन पर दी गई सूचना के बाद चौक थाना के एएसआई लक्ष्मी चौधरी की उपस्थिति में पुलिस ने रात दस बजे दरवाजा तोड़कर युवक को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि पंखे पर लटकने से पहले उसने फेसबुक लाइन किया था। पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

एनआरआइ डेरा गुरु नानक निष्काम सेवक जत्था के कर्मचारी ने बताया कि रविवार को दिन में 11 बजे लगभग 25 वर्षीय परमजीत सिंह शामली आया। उसने अपना पता उत्तर प्रदेश के कादरगढ़ नीलाशी बताया। उसने पंजी में आवासीय स्थान शामली दर्ज किया है। वह सोमवार को जाने की बात पंजी में दर्ज किया है। कर्मचारी ने युवक को डबल बेड वाला कमरा संख्या 107 दिया। कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि कमरे में जाने से पहले उसने पूछा था कि कमरे में अंदर सिटकिनी है या नहीं। कर्मचारी से वह चाबी लेकर कमरे में पहुंचा। पुलिस का कहना है कि कुछ देर बाद उसने कमरे में लगे पंखे में सिरोपा का फंदा लगाकर झूल गया।

हथौड़ा मारकर खोला गया दरवाजा

रात में लगभग दस बजे पुलिस ने जब दूसरी चाबी से कमरा खोलना चाहा तो अंदर से कमरा बंद मिला। इसके बाद किवाड़ पर हथौड़ा मारकर कमरा खोला तो युवक झूलता मिला। युवक का पैर के नीचे कुर्सी जमीन पर गिरी थी। वहीं दूसरी ओर एक कुर्सी पर युवक का काला रंग का बैग रखा था। पीछे एक बेड पर तकिया के पास पर्स, चाबी रिंग तथा चश्मा पड़ा था। वहीं दूसरे बेड के तकिया पर मोबाइल था, जिससे युवक ने फेसबुक लाइव किया था। 

chat bot
आपका साथी