बिहारः राजद ने मांझी के लिए खोला दरवाजा, तेजप्रताप से मिलने के बाद HAM सुप्रीमो ने कही बड़ी बात

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शुक्रवार की सुबह अचानक जीतनराम मांझी से मिलने पहुंच गए। राजद विधायक की मांझी के आवास पर दोनों की करीब 35 मिनट मुलाकात हुई। दोनों के मिलने पर बिहार के सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 01:22 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 02:40 PM (IST)
बिहारः राजद ने मांझी के लिए खोला दरवाजा, तेजप्रताप से मिलने के बाद HAM सुप्रीमो ने कही बड़ी बात
अपने आवास के बाहर पत्रकारों से बात करते जीतनराम मांझी साथ में राजद विधायक तेजप्रताप यादव।

जागरण टीम, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद के 74वें जन्मदिन पर विधायक तेज प्रताप यादव ने हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) सुप्रीमो जीतन राम मांझी के लिए आरजेडी का दरवाजा खोल दिया है। राजद विधायक ने शुक्रवार को मांझी के सरकारी आवास पर जाकर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब 35 मिनट तक बातचीत हुई। बाद में मीडिया के एक सवाल पर बातचीत का मजमून बताने से तेज प्रताप ने इनकार किया, लेकिन इतना कहा कि मांझी के लिए राजद का दरवाजा खुला है। दोनों के मिलने पर बिहार के सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। एनडीए में रहते हुए लगातार मांझी के भाजपा के खिलाफ आ रहे बयानों को देखते हुए मुलाकात राजनीति के लिए नई करवट मानी जा रही है। हालांकि मांझी और तेजप्रताप इससे इनकार कर रहे हैं। 

पत्रकारों से बात करते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि आज राजद सुप्रीमो लालू यादव का जन्मदिन है। मैंने उन्हें ट्वीट के बाद फोन पर भी बधाई दी है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप से मुलाकात में किसी तरह की राजनीतिक बातें नहीं हुई हैं। राजनीति के अलावा भी बातें होनी चाहिए। एनडीए में रहने से जुड़े सवाल पर मांझी ने कहा कि बाहर जाने का तो सवाल ही नहीं है। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) एनडीए का साथी है। उन्होंने कहा कि मिलना-जुलना लगा रहना चाहिए। तेजप्रताप की ओर से ऑफर मिलने की बात को भी मांझी ने सिरे से नकार दिया। जीतनराम मांझी की ही बातों को तेजप्रताप ने भी दोहराया। कहा कि इस मुलाकात के सियासी मायने न निकाले जाएं। मैं केवल हाल-खबर लेने मांझी जी के आवास आया था। बता दें कि शुक्रवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। लालू अभी दिल्ली में राज्यसभा सदस्य व बेटी मीसा भारती के आवास पर हैं। लालू को नीतीश कुमार से लेकर कई बड़े नेताओं ने शुभकामनाएं दी हैं। 

chat bot
आपका साथी