प्रेमिका की बहन को भेज दी अंतरंग पल की तस्‍वीरें, पूर्णिया का युवक गिरफ्तार, मोबाइल में मिले कई वीडियो

स्‍कूल में साथ-साथ पढ़ने के दौरान हुए प्‍यार के दौरान संबंध बनाना शादीशुदा महिला को महंंगा पड़ गया। बहरहाल इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को पूर्णिया से गिरफ्तार कर लिया है। वह कोचिंग संचालक है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:23 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:17 PM (IST)
प्रेमिका की बहन को भेज दी अंतरंग पल की तस्‍वीरें, पूर्णिया का युवक गिरफ्तार, मोबाइल में मिले कई वीडियो
प्रेमिका की तस्‍वीरें वायरल करने का आरोपित। जागरण

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। लोहियानगर पुलिस ने प्रेमिका का अश्लील फोटो वायरल करने के आरोपित को पूर्णिया से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान पूर्णिया जिले के रघुवंश नगर बरहरा कोठी स्थित ओरलाहा गांव निवासी नरेश प्रसाद सिंह के पुत्र अभिनव राज के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपित कोचिंग संचालक है। चार नवंबर को लोहियानगर ओपी क्षेत्र की एक शादीशुदा महिला ने अश्लील फोटो वायरल करने व ब्लैकमेलिंग की एफआइआर कराई थी। इस संबंध में आइटी एक्ट की धारा 66 ई व 67 ए के तहत प्राथमिकी (748/ 21) दर्ज की गई थी।

अप्राकृतिक यौनाचार की ले ली थी तस्‍वीर 

प्राथमिकी के मुताबिक चार वर्ष पूर्व कोचिंग संचालक अभिनव ने उसने उससे संबंध बनाया था। इसी दौरान उसने तस्‍वीरें बना ली थी। इधर प्रेमिका की शादी हो गई लेकिन उसने पीछा नहीं छोड़ा। शादी के बाद भी वह फोन करता रहा। मिलने का दबाव देता रहा। रुपये भी मांगता था। लेकिन जब वह आजिज हो गई तो उसकी बातें मानने से इंकार कर दिया। दोनों में इसके बाद विवाद हो गया। तब वह संबंध बनाने के दौरान ली गई तस्‍वीरें महिला की बहन और अन्‍य स्‍वजनों को भेजना शुरू कर दिया। एफआइआर में आरोप लगाया गया है कि जनवरी 2020 में ही उसने फोटो वायरल कर दिया था। पुलिस ने मामले में तफ्तीश करने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपित बोला-बार-बार पैसे मांगने पर गुस्‍से में किया ऐसा 

इधर गिरफ्तार आरोपित ने बताया कि खगड़िया के एक स्कूल में वे दोनों साथ पढ़ते थे। इसी दौरान दोनों में प्रेम हो गया। लेकिन उसकी शादी दूसरी जगह हो गई। प्रेमिका का पति परदेस चला गया। शादी के बाद भी उन दोनों का रिश्‍ता कायम रहा। प्रेमिका अक्‍सर उससे पैसे मांगती थी। बीते दुर्गापूजा के दौरान उसने बेगूसराय लाकर प्रेमिका को सामान की खरीदारी कराई थी। लेकिन बार-बार पैसे मांगने के कारण दोनों में विवाद हो गया। इसी दौरान गुस्‍से में उसने अप्राकृतिक यौनाचार की तस्‍वीर वायरल कर दी। इस संबंध में कांड के अनुसंधानकर्ता सह नगर थानाध्यक्ष अभयशंकर ने बताया कि अश्लील फोटो वायरल करने से संबंधित मामले के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। गिरफ्तार आरोपित के मोबाइल में पीड़िता की अश्लील तस्वीर व वीडियो भी मिला है। पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी