हॉस्टल खुलवाने के लिए छात्रों ने दिया धरना

बख्तियारपुर इंजीनियरिंग कॉलेज में शनिवार को छात्रों ने हॉस्टल खुलवाने के लिए शनिवार को धरना दे दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:53 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 06:53 AM (IST)
हॉस्टल खुलवाने के लिए छात्रों ने दिया धरना
हॉस्टल खुलवाने के लिए छात्रों ने दिया धरना

बख्तियारपुर। स्थानीय इंजीनियरिंग कॉलेज में शनिवार को छात्रों ने हॉस्टल खुलवाने के लिए शनिवार को धरना दे दिया। काफी देर तक छात्रों ने गेट पर हंगामा भी किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को शात कराया।

छात्रों ने कहा कि सभी बीटेक अंतिम सत्र के छात्र हैं। 29 सितंबर से परीक्षा है। छात्र दूरदराज के रहने वाले हैं। ऐसे में परीक्षा देने के लिए हॉस्टल में रहना जरूरी है। घर से आवाजाही कर परीक्षा देना संभव नहीं है। अन्य इंजीनियरिंग कॉलेजों में 21 सितंबर से ही हॉस्टल खुल गए हैं। कॉलेज के प्राचार्य कुमार सुरेंद्र ने बताया कि जिला प्रशासन से आदेश मिलने के बाद ही हॉस्टल खोला जा सकता है। परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों के लिए पटना से आवाजाही के लिए बस की व्यवस्था की गई है। दिव्यांगों को उपलब्ध कराए गए श्रवण यंत्र : अगमकुआं स्थित भारत विकास एवं संजय आनंद दिव्यांग अस्पताल पटना में शनिवार को रोटरी पाटलिपुत्र की ओर से 11 दिव्यांगों को श्रवण यंत्र उपलब्ध कराए गए। अंतरराष्ट्रीय मूकबधिर दिवस पर कार्यक्रम हुआ था। रोटरी क्लब के अध्यक्ष विनोद चौधरी, सचिव सुषमा रितोलिया, नंदकिशोर अग्रवाल, अनिल रितोलिया, पंजाब सिंह ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा करने से ही जीवन में सच्चा सुख मिलता है। पद्मश्री विमल जैन ने अतिथियों का स्वागत एवं विवेक माथुर ने संचालन व धन्यवाद ज्ञापन मोहन चतुर्वेदी ने किया। आवेदन लेने को आज बूथ पर रहेंगे बीएलओ

जासं, पटना सिटी: निर्वाचन आयोग के निर्देश के आलोक में पटना साहिब विधानसभा के मतदान केंद्रों पर रविवार को बूथ लेवल अफसर सुबह से शाम तक उपस्थित रहेंगे। इस दौरान यह युवा मतदाताओं के नाम जोड़ने, संशोधित करने तथा विलोपित करने का आवेदन लेंगे। अनुमंडलाधिकारी मुकेश रंजन ने बताया कि पटना साहिब विधानसभा के 325 बूथों पर बीएलओ का आवेदन लेने का आदेश दिया गया है।

chat bot
आपका साथी