नहाने के दौरान पोखर में डूबने से छात्र की मौत

थाना क्षेत्र के विष्णुपुरा गांव के पोखर में गुरुवार की शाम नहाने के दौरान डूबने से छात्र की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 01:32 AM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 01:32 AM (IST)
नहाने के दौरान पोखर में डूबने से छात्र की मौत
नहाने के दौरान पोखर में डूबने से छात्र की मौत

बिहटा : थाना क्षेत्र के विष्णुपुरा गांव के पोखर में गुरुवार की शाम नहाने के दौरान डूबने से एक छात्र की मौत हो गई। छात्र की पहचान विष्णुपुरा निवासी राजेश कुमार का 12 वर्षीय पुत्र सह वर्ग सात का छात्र अभिनंदन उर्फ कालू कुमार के रूप में हुई। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्वजन और ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

जानकारी के अनुसार, अभिनंदन अपने तीन-चार दोस्तों के साथ गुरुवार को गांव के बाहर सूर्यमंदिर के समीप स्थित पोखर में नहाने गया था। नहाने के दौरान एक दोस्त पानी में डूबने लगा। डूब रहे दोस्त को देखकर अभिनंदन उसे बचाने के लिए मदद को आगे बढ़ा तभी गहरे पानी में चला गया। उसका दोस्त तो बच गया, लेकिन अभिनंदन गहरे पानी में डूब गया। बच्चों के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद छात्र अभिनंदन को पोखर से बाहर निकालकर निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, छात्र दो भाई -बहन में सबसे बड़ा भाई था। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजना चाहा, लेकिन स्वजन ने इन्कार कर दिया। वहीं घटना की पुष्टि करते हुए थानाप्रभारी अवधेश कुमार झा ने बताया कि पोखर में नहाने के दौरान अपने डूब रहे दोस्त को बचाने के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई है।

संवाद सूत्र, बिहटा : बिहटा-मनेर मुख्य मार्ग में पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत घटना स्थल पर हो गई। घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर फरार ट्रक की छानबीन कर रही है। युवक पहचान शाहपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर निवासी सुमित कुमार (24) के रूप में हुई। बताया जाता है कि सुमित बिहटा के राघोपुर स्थित चाउमिन दुकान में कारीगर का कार्य करता है। शाम को दुकान पर से काम करके बाइक से घर लौट रहा है जैसे है रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। इस संबंध में थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ट्रक चालक का पता कर रही है।

chat bot
आपका साथी