क्रिकेट के झगड़े में हुआ था कत्‍ल, पटना के मंदिरी में छात्र की हत्‍या का एक सप्‍ताह के अंदर पर्दाफाश

Murder in Patna पटना की पुलिस ने विवेक हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हुआ था। इसी की वजह से विवेक की जान गई। पूरी कहानी आपको भी हैरान कर सकती है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 03:36 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 03:36 PM (IST)
क्रिकेट के झगड़े में हुआ था कत्‍ल, पटना के मंदिरी में छात्र की हत्‍या का एक सप्‍ताह के अंदर पर्दाफाश
पटना में छात्र की हत्‍या करने वाले पकड़े गए। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण टीम। Murder in Patna: पटना की पुलिस ने विवेक हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हुआ था। इसी की वजह से विवेक की जान गई। वारदात में शामिल मुख्य आरोपित सौरभ कुमार, मानस कुमार और सौरभ की मां सोनी देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पटना के बुद्धा कालोनी थाना के उत्‍तरी मंदिरी इलाके में बीते रविवार की शाम बीएससी के छात्र विवेक की हत्‍या गोली मारकर कर दी गई थी। उसके सिर में गोली मारी गई थी। तभी पुलिस को हत्‍या की वजह और हत्‍यारों को लेकर अहम सुराग मिल गया था। एक सप्‍ताह के अंदर पुलिस ने इस कांड का पर्दाफाश कर दिया है।

गांधी मैदान में क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ विवाद

पुलिस के मुताबिक क्रिकेट खेलने के दौरान हुए झगड़े के बदले के मकसद से उसकी हत्‍या कर दी गई है। बुद्धा कालोनी थाना के प्रभारी निहार भूषण ने बताया कि मारा गया छात्र उत्तरी मंदिरी के बापू नगर में एक मकान में परिवार के साथ किराए पर रहता था। पालीगंज स्थित एक कालेज में उसने एडमिशन ले रखा था। हत्‍या से तीन दिन पहले गांधी मैदान में उसका क्रिकेट के दौरान कुछ युवकों से झगड़ा हुआ था।

आदर्श और साथियों पर लगा था हत्या का आरोप

पिता राजन कुमार ने आदर्श और उसके साथियों पर विवेक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। घटना के बाद से ही आरोपित युवक फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी